Top News
Next Story
NewsPoint

3 साल से काम की तलाश में भटक रही है ये हसीना, अब हो गई ऐसी हालत कि बिल भरने के लिए करने पड़ रहे अलग-अलग काम

Send Push

गॉसिप न्यूज़ डेस्क - बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर और एक्ट्रेस हैं जो अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। हालांकि बेहतरीन एक्टिंग के बावजूद भी ये कलाकार अक्सर काम के लिए तरसते रहते हैं। वहीं आज हम एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं, जो तीन साल से घर पर बैठी हैं। उन्होंने लिपस्टिक अंडर माय बुर्का, द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर, इनसाइड एज और कॉल माय एजेंट बॉलीवुड जैसी कई हिट फिल्मों और शोज में काम किया है, लेकिन इसके बाद भी वो काम के लिए तरस रही हैं। जिसकी वजह से उन्हें अपने बिल भरने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है और इसके लिए वो तरह-तरह के काम कर रही हैं।

image
दरअसल हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस अहाना कुमारा की। अहाना बॉलीवुड में आने से पहले थिएटर और ऐड किया करती थीं। एक्ट्रेस ने अमिताभ बच्चन के साथ युद्ध टीवी सीरीज से शुरुआत की थी। इस सीरीज में अहाना ने उनकी बेटी तरुणी का किरदार निभाया था। इसके बाद उन्होंने कई वेब सीरीज और फिल्मों में शानदार एक्टिंग की। वहीं आखिरी बार वो फिल्म सलाम वेंकी में नजर आई थीं। हालांकि इस फिल्म के बाद वो घर पर बैठकर अच्छे ऑफर का इंतजार कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू के दौरान अपने संघर्षों के बारे में बात की है। एक्ट्रेस ने बताया है कि वो काफी समय से घर पर बैठी हैं।

image
उन्होंने कहा, "मुझे अब शो ऑफर नहीं किए जा रहे हैं. मुझे तीन साल से ज्यादा समय से कोई ऑफर नहीं मिला है।  कोई भी मुझे कुछ ऑफर नहीं कर रहा है।  मैं ओटीटी पर बहुत कुछ करती थी, लेकिन इतने सालों से मुझे कोई काम नहीं मिल रहा है। एक्ट्रेस ने आगे कहा, "मैं इस बात से पूरी तरह सहमत हूं कि, हां मेकर्स किसी बड़े स्टार या किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश करते हैं जो कम फीस लेता हो।  मैं इंडस्ट्री में अलग काम के बारे में सोच रही हूं, क्योंकि मुझे अपना घर भी चलाना है।  मैं लाइफ में कुछ और करने पर फोकस कर रही हूं।

image
अहाना ने आगे कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मैं बहुत लंबे समय से एक अच्छी एक्टर का टैग लेकर चल रही हूं, अब मेरा काम खत्म हो गया है।  अगर आप एक अच्छे कलाकार हैं तो कोई आपको काम नहीं देता और अगर मुझे कोई काम नहीं मिल रहा है तो मुझे ये टैग बिल्कुल नहीं चाहिए।  मुझे अपने बिल भरने हैं और पेमेंट करना है।  आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू किया है और इसके साथ ही वह ओटीटी और थिएटर पर काम करना चाहती हैं।  इस पर एक्ट्रेस ने कहा, कि मुझे अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस मिल गया है।  मैं अब उन चीजों पर ध्यान दे रही हूं जो मुझे आगे बढ़ा सकें, क्योंकि मुझे लगता है कि मेरे लिए आगे बढ़ने का यही एक रास्ता है. हां, इस बीच अगर मुझे ऑफर मिलते हैं तो मैं जरूर करूंगी।  फिलहाल हालात मुश्किल हैं।  हालांकि एक्ट्रेस ने बताया कि वह अच्छा कंटेंट मेकिंग पर ध्यान देंगी।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now