Top News
Next Story
NewsPoint

हरियाणा के नतीजे पीएम मोदी के नेतृत्व में लोगों के भरोसे को दर्शाते हैं : किशन रेड्डी

Send Push

हैदराबाद, 8 अक्टूबर . केंद्रीय कोयला और खान मंत्री जी. किशन रेड्डी और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री बंदी संजय कुमार ने कहा है कि हरियाणा में भाजपा की जीत की हैट्रिक और जम्मू-कश्मीर में पार्टी का प्रभावशाली प्रदर्शन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और नीतियों में लोगों के भरोसे को दर्शाता है.

भाजपा नेता किशन रेड्डी ने ‘एक्स’ पर लिखा, “जम्मू-कश्मीर के लोगों की भारी भागीदारी और नरेंद्र मोदी सरकार के नेतृत्व और नीतियों में उनके विश्वास के लिए उनका हार्दिक धन्यवाद. कश्मीर में भाजपा के लिए बढ़ा हुआ वोट शेयर और जम्मू क्षेत्र में 98 प्रत‍िशत स्ट्राइक रेट क्षेत्र के कल्याण के प्रति भाजपा की प्रतिबद्धता के प्रभाव को दर्शाता है.”

किशन रेड्डी ने कहा, “भाजपा एक विकसित जम्मू-कश्मीर बनाने के लिए सभी के लिए सुरक्षा, शांति हासिल करना जारी रखेगी. भाजपा जम्मू-कश्मीर के सभी कार्यकर्ताओं को उनके समर्पित और अथक प्रयासों के लिए आभार.”

उन्होंने हरियाणा के मतदाताओं को ‘लगातार तीसरी बार विभाजनकारी राजनीति के स्थान पर विकास को चुनने’ के लिए धन्यवाद दिया.

उन्होंने कहा कि हरियाणा में भाजपा को जीत के लिए कार्यकर्ताओं को बधाई देते है. डबल इंजन सरकार के तहत हरियाणा निरंतर समृद्धि‍ के रास्ते पर आगे बढ़ते रहेगा.

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री बंदी संजय कुमार ने कहा कि जम्मू-कश्मीर चुनावों में भाजपा का मजबूत प्रदर्शन क्षेत्र में बढ़ते समर्थन और मजबूत पकड़ को दर्शाता है.

उन्होंने कहा, “यह लोगों की आकांक्षाओं से जुड़ने की दिशा में एक कदम है. अब यह आगे बढ़ने और अधिक मील के पत्थर हासिल करने का समय है. लोकतंत्र के उत्सव में सक्रिय रूप से भाग लेने के लिए जम्मू-कश्मीर के मतदाताओं का हार्दिक धन्यवाद. आपकी आवाज और भागीदारी ने इन चुनावों की दिशा तय की है. प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व में भाजपा इस क्षेत्र की प्रगति के लिए काम करने और लोगों की आकांक्षाओं को सुनने के लिए प्रतिबद्ध है.”

उन्होंने कहा, “हरियाणा में कांग्रेस की हार इस बात का स्पष्ट संकेत है कि उसकी धोखेबाजी की रणनीति विफल हो गई है. हो सकता है कि वे तेलंगाना और कर्नाटक में झूठे वादों से मतदाताओं को बरगलाने में कामयाब रहे हों, लेकिन वे हर जगह लोगों को मूर्ख नहीं बना सकते. मुझे उम्मीद है कि मतदाता कांग्रेस के झूठ, दुष्प्रचार या विभाजनकारी रणनीति और बड़े-बड़े वादों के झांसे में नहीं आएंगे, जो चुनाव के बाद हवा हो जाते हैं. उनका धोखेबाजी का खेल खत्म हो गया है. कम से कम अब कांग्रेस को तेलंगाना और कर्नाटक में जाग जाना चाहिए और अपनी प्रतिष्ठा बचाने के लिए लोगों से किए गए वादों को पूरा करना चाहिए.”

एकेएस/

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now