Top News
Next Story
NewsPoint

सोनू निगम ने नवरात्रि के दौरान शेयर किया अपना रूटीन

Send Push

मुंबई, 8 अक्टूबर . हाल ही में श्रेया घोषाल के साथ क्विज आधारित रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में नजर आने वाले प्लेबैक सिंगर सोनू निगम ने नवरात्रि के दौरान का अपना रूटीन शेयर किया.

सिंगर ने इंस्टाग्राम पर अपनी दिनचर्या के बारे में अपने फैंस के लिए दो वीडियो शेयर किए. वीडियो में उन्हें प्रार्थना करते और मोहम्मद रफी, लता मंगेशकर, अपनी मां शोभा निगम जैसे संगीत के दिग्गजों की तस्वीरों पर टीका लगाते हुए देखा जा सकता है.

उन्होंने किंग ऑफ पॉप माइकल जैक्सन की बचपन की तस्वीर पर भी टीका लगाया, मोनोक्रोमैटिक तस्वीर में माइकल जैक्सन पियानो के सामने बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं और कैमरे के सामने अपनी प्‍यारी मुस्‍कान बिखेर रहे हैं.

पोस्‍ट को कैप्शन देते हुए प्लेबैक सिंगर सोनू निगम ने लिखा कि नवरात्र के दौरान मेरे सामान्य दिन को मेरी बेटी ने कैमरे में कैद किया है.

वीडियो में दिवंगत संगीत सम्राट गुलशन कुमार की भी एक तस्वीर देखी जा सकती है. यहां दिलचस्प बात यह है कि सोनू और गुलशन के बेटे टी सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार के बीच 2020 में महामारी के दौरान टकराव हुआ था, जब सोनू ने खुद का एक वीडियो साझा किया था, जिसमें उन्होंने भूषण को अप्रत्यक्ष रूप से सोशल मीडिया पर संगीत माफिया कहा था.

हालांकि, दोनों ने अपने मतभेद भुला दिए और सोनू ने ‘अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का’ के रीप्राइज़्ड वर्शन में अपनी आवाज दी.

सोनू गुलशन कुमार को अपने जीवन में पिता की तरह मानते हैं क्योंकि गुलशन ही वह व्यक्ति थे, जिन्होंने 1980 के दशक की शुरुआत में कैसेट के व्यवसाय में प्रवेश करते समय उन्हें दिल्ली में ब्रेक दिया था और लोकप्रिय हिंदी फ़िल्मी गीतों के कवर वर्शन के लिए उनकी आवाज़ का इस्तेमाल किया था. गुलशन ने कैसेट और ऑडियो रिकॉर्ड के छोटे पैमाने के व्यवसाय को सुपर कैसेट्स इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड के विशाल साम्राज्य में बदल दिया, जो बाद में टी-सीरीज बन गया.

गुलशन की हत्या अगस्त 1997 में की गई थी, जब रऊफ और अब्दुल राशिद सहित अन्‍य हमलावरों ने उन्‍हें गोलियों से भून दिया था. मुंबई पुलिस को यह भी संदेह था कि संगीतकार जोड़ी नदीम श्रवण ने व्यक्तिगत विवाद के कारण हत्या के लिए पैसे दिए थे, क्योंकि वे हत्या के तुरंत बाद देश छोड़कर चले गए थे.

एमकेएस/

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now