Top News
Next Story
NewsPoint

नशे की दुकान चलाना कांग्रेस की नीति : प्रो. गौरव वल्लभ

Send Push

नई दिल्ली, 4 अक्टूबर . हाल ही में दिल्ली पुलिस की टीम ने दक्षिणी दिल्ली में 500 किलोग्राम से ज्यादा कोकीन जब्त की थी. कोकीन की कुल कीमत करीब 5,600 करोड़ रुपये आंकी गई है. इस मामले में देश की सियासत गरमा गई है क्योंकि इसमें कांग्रेस नेताओं के शामिल होने की बात कही जा रही है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने पोस्ट के जरिए कांग्रेस नेता को जिम्मेदार ठहराया है. कांग्रेस से भाजपा में आए प्रो. गौरव वल्लभ ने भी अपनी पुरानी पार्टी पर निशाना साधा.

अमित शाह ने कहा था कि एक तरफ मोदी सरकार ‘ड्रग मुक्त भारत’ के लिए जीरो टॉलरेंस की नीति अपना रही है, दूसरी तरफ उत्तर भारत से पकड़ी गई 5,600 करोड़ रुपये की ड्रग की खेप में कांग्रेस के एक बड़े नेता की संलिप्तता बेहद खतरनाक और शर्मनाक है.

उनके इस बयान के बाद प्रो. गौरव वल्लभ ने से कहा, “ड्रग की दुकान चलाओ, लोगों को परेशान करो और मालामाल होते रहो, यह कांग्रेस की नीति बन गई है. दिल्ली में करीब पांच हजार करोड़ रुपये की ड्रग पकड़ी जाती है. इसका आरोपी सीधे कांग्रेस नेताओं से फोन पर बात करता है. कांग्रेस के विधायकों और सांसदों के पास उसका निजी नंबर है.”

गौरव वल्लभ ने आरोप लगाया कि कांग्रेस की यही नीति है कि “देश को नशे की दुकान बना दो, युवाओं को परेशान करो और अमीर बनते जाओ”. इस खेप के पकड़े जाने के बाद कांग्रेस की यह नीति जगजाहिर हो गई है.

उल्लेखनीय है कि बुधवार को दिल्ली से बरामद 5,600 करोड़ रुपये के ड्रग्स मामले में गिरफ्तार मुख्य आरोपी तुषार गोयल कांग्रेस नेता है. वह यूथ कांग्रेस में कई पदों पर रह चुका है. गिरोह के सरगना तुषार गोयल की कई कांग्रेस नेताओं के साथ तस्वीरें भी सामने आई हैं. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की पूछताछ में इसका खुलासा हुआ है. तुषार गोयल ने खुद स्पेशल सेल की पूछताछ में खुलासा किया है कि वह 2022 में कांग्रेस दिल्ली का आरटीआई सेल चीफ था. उसने बताया कि वह साल 2002 में यूथ कांग्रेस का सदस्य बना था.

आरके/एकेजे

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now