Top News
Next Story
NewsPoint

हेमंत सोरेन को जब काम करने का समय था, तब इन लोगों ने लूट मचाई : मनोज तिवारी

Send Push

नई दिल्ली,26 सितंबर . झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने साहिबगंज जिले के भोगनाडीह में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि भाजपा हिंदू और मुस्लिम समुदाय में द्वेष के बीज बो रही है. इसे लेकर भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने गुरुवार को प्रतिक्रिया दी है.

से बातचीत में उन्होंने कहा कि झारखंड सरकार अब जाने वाली है. झारखंड में होने वाले चुनाव में वहां की जनता कांग्रेस और जेएमएम की सरकार को हराने वाली है. उन्होंने झारखंड को सिर्फ लूटा है. अब हारने वाले हमेशा कहानियां गढ़ेंगे. जब काम करने का समय था, तब इन लोगों ने लूट मचाई. अब उनकी कही कोई बात मायने नहीं रखती. बहुत जल्द चुनाव होने वाले हैं और उन्हें करारी हार का सामना करना पड़ेगा.

सोरेन ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की तुलना ‘चूहों’ से की और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और आरएसएस पर चुनावी लाभ के लिए राज्य में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करने का आरोप लगाया. इस पर मनोज तिवारी ने कहा कि आरएसएस इस देश की सांस्कृतिक संस्था है. उन्हें इस बात की चिंता है कि भारत की सांस्कृतिक सभ्यता कैसे फले-फूले. जो भी शासन करे उसे भारतीय संस्कृति के अनुसार इस देश को आगे ले जाना चाहिए. यह समझ से परे है कि ये लोग अब इसका विरोध कर रहे हैं.

उन्होंने आगे कहा कि आरएसएस घुसपैठियों और अपराधियों के खिलाफ है. आरएसएस किसी भी सरकार पर सवाल उठा सकती है जो अवैध घुसपैठियों और अपराधियों को संरक्षण देगी. इसके लिए आपको अपने कर्मों में सुधार करना चाहिए ना कि आरएसएस को गाली देना चाहिए.

बता दें कि झारखंड के साहिबगंज जिले के भोगनाडीह में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सोरेन ने दावा किया कि भाजपा हिंदू और मुस्लिम समुदायों के बीच नफरत के बीज बो रही है. सोरेन ने कहा, “आरएसएस राज्य में चूहों की तरह घुसपैठ करके इसे बर्बाद कर रहा है. जब आप उन्हें ‘हुंडिया’ और ‘दारू’ के साथ गांवों में घुसते देखें, तो उन्हें भगा दें, वे चुनाव से पहले राजनीतिक लाभ के लिए सांप्रदायिक अशांति और तनाव पैदा करना चाहते हैं.”

आरके/जीकेटी

The post हेमंत सोरेन को जब काम करने का समय था, तब इन लोगों ने लूट मचाई : मनोज तिवारी first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now