Top News
Next Story
NewsPoint

14 वर्षीय खिलाड़ी ने वांग को चौंकाया लेकिन चीन पुरुष सेमीफाइनल में

Send Push

अस्ताना (कजाकिस्तान), 9 अक्टूबर . चीन ने मंगलवार को यहां एशियाई टेबल टेनिस चैंपियनशिप में दुनिया के नंबर 1 वांग चुकिन की शुरुआती मैच में चौंकाने वाली हार से उबरते हुए ईरान को 3-1 से हराकर पुरुष टीम सेमीफाइनल में प्रवेश किया. वांग को 14 वर्षीय बेन्यामिन फराजी से 11-8, 3-11, 9-11, 13-11, 11-9 से हार का सामना करना पड़ा, जो विश्व रैंकिंग में उनसे 209 स्थान नीचे हैं.

शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार हाल के टूर्नामेंटों में अपने अनुकूल फॉर्म की लहर पर सवार होकर, 19 वर्षीय लिन शिदोंग ने चीन को बराबरी दिलाने में मदद की, वह भी पांच रोमांचक गेमों के माध्यम से, अंततः 13-11, 11-13, 18-16, 5-11, 11-6 से नोशाद अलामियान पर जीत हासिल की.

लियांग जिंगकुन ने मोहम्मद मौसवी ताहेर को सीधे गेम में हराया, वांग ने अलामियान पर 3-1 की जीत के साथ सेमीफाइनल में गत चैंपियन का स्थान सुरक्षित किया.

चीन गुरुवार को अंतिम-चार चरण के मुकाबले में दक्षिण कोरिया के साथ फाइनल में जगह बनाने के लिए प्रतिस्पर्धा करेगा, जिसने जापान को 3-1 से हराया.

27वीं एशियाई टेबल टेनिस चैंपियनशिप कजाकिस्तान के अस्ताना में सोमवार से रविवार तक चलेगी, जिसमें कुल सात स्पर्धाएं होंगी, जिनमें पुरुष और महिला टीमें, एकल और युगल स्पर्धाएं और मिश्रित युगल स्पर्धाएं शामिल हैं.

कतर के दोहा में 2025 विश्व टेबल टेनिस चैंपियनशिप के लिए एशियाई क्वालीफायर के रूप में, यह विश्व के लिए कुछ योग्यता कोटा भी तैयार करेगा.

आरआर/

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now