Top News
Next Story
NewsPoint

यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री संजय निषाद की गाड़ी का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे मंत्री

Send Push

प्रतापगढ़, 9 अक्टूबर . उत्तर प्रदेश सरकार में मत्स्य मंत्री संजय निषाद की गाड़ी का बुधवार को प्रतापगढ़-रायबरेली बॉर्डर पर एक्सीडेंट हो गया. मंत्री की गाड़ी उनके काफि‍ले के साथ चल रही एक एस्कॉर्ट गाड़ी से टकर गई. हादसे में मंत्री को हल्‍की चोटें आईं. यह घटना सलवन इलाके में हुई, जहां मंत्री को एक मीटिंग के लिए प्रतापगढ़ जाना था.

घटना के बाद, संजय निषाद को तुरंत प्रतापगढ़ मेडिकल कॉलेज लाया गया. अस्पताल में उनके इलाज की प्रक्रिया जारी है. चिकित्सकों का कहना है कि मंत्री खतरे से बाहर हैं. उनकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है. एक्सीडेंट के बाद, स्थानीय प्रशासन में हड़कंप मच गया. इससे पहले जिले के डीएम और एसपी कैबिनेट मंत्री के कार्यक्रम के लिए उनकी अगवानी करने पहुंचे थे, लेकिन इस घटना की जानकारी होते ही दोनों अधिकारी तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे. वहां पहुंच स्थिति का जायजा लिया और आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि मंत्री को तुरंत प्राथमिक उपचार दिया गया और फिर उन्हें प्रतापगढ़ के मेडिकल कॉलेज भेजा गया. अस्पताल में उनके इलाज के दौरान बड़ी संख्या में पुलिस और समर्थकों की भीड़ जमा हो गई. एक वीडियो में मंत्री को बेड पर लेटे हुए देखा जा सकता है, जबकि उनके आसपास कई लोग मौजूद हैं, जो उनकी स्थिति की जानकारी लेने के लिए आए थे.

इस घटना के बाद मंत्री संजय निषाद ने अपने समर्थकों को संदेश भेजा है कि वह ठीक हैं. प्रशासन घटना की जांच करने की बात कह रहा है.

प्रतापगढ़ में आज होने वाली मीटिंग को लेकर भी संशय बना हुआ है, क्योंकि मंत्री के घायल होने के कारण उनके कार्यक्रम में बदलाव किया गया है. इस बीच, स्थानीय जनता और उनके समर्थक मंत्री की शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना कर रहे हैं.

पीएसएम/

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now