Top News
Next Story
NewsPoint

हरियाणा में बदले रुझान के बाद रोहन गुप्ता ने साधा कांग्रेस पर निशाना

Send Push

नई दिल्ली, 8 अक्टूबर . हरियाणा और जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के नतीजे मंगलवार को घोषित हो रहे हैं. हरियाणा के शुरुआती रुझानों में कांग्रेस बढ़त की स्थिति में नजर आ रही थी, लेकिन इसके बाद भाजपा कांग्रेस को पछाड़कर प्रदेश में अकेली सबसे बड़ी पार्टी बनती हुई नजर आ रही है. जिस पर अब भारतीय जनता पार्टी के नेता रोहन गुप्ता की प्रतिक्रिया सामने आई है.

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, “जो कांग्रेस पहले कभी एग्जिट पोल के आंकड़ों को झुठलाने से कोई गुरेज नहीं करती थी. आज वही कांग्रेस एग्जिट पोल के आंकड़ों को विश्वसनीय मानते हुए अपने दफ्तरों में मिठाई बांटने लग गई.”

उन्होंने आगे कहा, “चुनाव में हर परिणाम जनता द्वारा तय किए जाते हैं. कांग्रेस को यह बात समझनी होगी कि आज ईवीएम की जीत होगी. चुनाव आयोग की जीत होगी. आज हरियाणा की जनता जीत होगी. देश की जनता जीत होगी, जो भी जनादेश होता है, उसे हमें सिर आंखों पर लेकर आगे बढ़ना होगा. इन लोगों का जो अहंकार है, जब कभी-भी नतीजे इन लोगों के विपरीत में आते हैं, तो ये लोग चुनाव आयोग पर सवाल उठाने लग जाते हैं, ईवीएम पर सवाल उठाने लग जाते हैं. जब उनके विरोध में कुछ होता है, तो वो सवाल खड़े करने लग जाते हैं, लेकिन उनके पक्ष में कोई नतीजा आता है, तो वो खुशी मनाने लग जाते हैं. मुझे लगता है कि अब यह दोहरा पैमाना नहीं चलेगा.”

उन्होंने आगे कहा, “मैं आज भी इस बात को विनम्रतापूर्वक स्वीकार करता हूं कि जो भी परिणाम होगा, उसे सिर आंखों पर लेकर स्वीकार किया जाएगा. मुझे पूर्ण विश्वास है कि हरियाणा में भाजपा के नेतृत्व में सरकार बनने जा रही है. हरियाणा की जनता ने जम्मू-कश्मीर में भाजपा को लाने का मन बना लिया है.”

इसके अलावा, रोहन गुप्ता ने जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के रुझानों को लेकर भी अपनी बात रखी. उन्होंने कहा, “हम इस बात को खारिज नहीं कर सकते हैं कि जम्मू-कश्मीर में पिछले 10 सालों की सत्ता विरोधी लहर के बावजूद भी भाजपा इतना अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रही है. यह जनता का हम पर विश्वास है. हम जम्मू-कश्मीर में भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे. देश की जनता आज भी भारतीय जनता पार्टी की कार्यशैली पर विश्वास रखती है.”

एसएचके/एएस

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now