Top News
Next Story
NewsPoint

मंत्री सुरेखा ने सामंथा-चैतन्य नागा पर दिया बयान लिया वापस, बोलीं ठेस पहुंचाने का नहीं था मकसद

Send Push

हैदराबाद, 3 अक्टूबर . तेलंगाना की वन एवं पर्यावरण मंत्री कोंडा सुरेखा ने अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु के तलाक को लेकर दिया गया बयान वापस ले लिया है.उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बिना शर्त बयान वापस लते हुए अपना मकसद बताया है.

सामंथा द्वारा उनकी टिप्पणियों पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करने के बाद, सुरेखा ने ‘एक्स’ पर अपना मकसद स्पष्ट किया. कहा टिप्पणियों का उद्देश्य उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था, बल्कि एक नेता द्वारा महिलाओं को नीचा दिखाने पर सवाल उठाना था.

मंत्री ने सामंथा की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह न केवल आत्म-शक्ति के साथ जीवन में जिस तरह से आगे बढ़ी हैं, उसकी प्रशंसा करती हैं, बल्कि उनके लिए एक आदर्श भी हैं.

मंत्री ने लिखा, “यदि आप या आपके प्रशंसक मेरी टिप्पणियों से आहत हैं, तो मैं बिना शर्त अपनी टिप्पणियों को वापस लेती हूं.”

दरअसल, मंत्री सुरेखा ने मीडिया के सामने भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामा राव पर गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने स्टार कपल नागा चैतन्य और सामंथा रूथ प्रभु के तलाक की वजह भी केटीआर को बताया था. कहा था कि बतौर मंत्री उन्होंने कई अभिनेत्रियों के फोन टैप कराए और फिर ब्लैकमेल भी किया. सामंथा, नागा चैतन्य, उनका परिवार, सब इससे वाकिफ हैं.

उनके इस बयान पर केटी रामा राव ने मानहानि का नोटिस भेजा था और 24 घंटे के भीतर माफी न मांगने पर लीगल एक्शन की धमकी दी थी.

केटीआर ने 2 अक्टूबर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मानहानि का नोटिस चस्पा किया. जिसमें लिखा था कि अगर उनके क्लाइंट से 24 घंटों के भीतर माफी नहीं मांगी गई तो वो कोर्ट पहुंचेंगे.

नोटिस में लिखा गया है कि कुछ मीडिया हाउस संग मिलकर मंत्री उन पर अनर्गल आरोप लगा रही हैं. लिखा है कि कोंडा सुरेखा अडागोलू ने सामंथा-नागा चैतन्य का नाम लेकर उनकी इमेज खराब करने की कोशिश कर रही हैं और इस तरह मंत्री अपने पद का दुरुपयोग कर रही हैं.

वहीं, मंत्री की इस टिप्पणी पर एक्ट्रेस ने भी रिएक्ट किया. उन्होंने इंस्टास्टोरी में एक महिला के तौर पर दूसरी महिला की इज्जत करने की अपील की थी. उन्होंने लिखा, कोंडा सुरेखा..मुझे आशा है कि आपको एहसास होगा कि एक मंत्री के रूप में आपके शब्द काफी अहमियत रखते हैं. मैं आपसे किसी की गोपनीयता के प्रति जिम्मेदार और सम्मानजनक होने की अपील करती हूं. मेरा तलाक एक निजी मामला है और मेरा आग्रह है कि आप इसके बारे में अटकलें लगाने से बचें.

नागा चैतन्य ने भी मंत्री के बयान को शर्मनाक करार दिया है. उन्होंने लंबे चौड़े सोशल पोस्ट में लिखा कि सुर्खियों में बने रहने के लिए सेलेब्स का नाम लेना शर्मनाक है.

केआर/

The post मंत्री सुरेखा ने सामंथा-चैतन्य नागा पर दिया बयान लिया वापस, बोलीं ठेस पहुंचाने का नहीं था मकसद first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now