Top News
Next Story
NewsPoint

Devara Box Office Day 6: गांधी जयंती पर 'देवरा' ने मचाया गदर, KGF 2 का रिकॉर्ड तोड़कर छठे दिन कूट डाले इतने करोड़

Send Push

बॉक्स ऑफिस न्यूज़ डेस्क - जूनियर एनटीआर ने 6 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर सोलो हीरो के तौर पर 'देवरा पार्ट 1' से वापसी की है। इस फिल्म से जान्हवी कपूर और सैफ अली खान ने भी अपना तेलुगु डेब्यू किया, जिससे फिल्म की चर्चा और बढ़ गई। तेलुगु के प्रमुख निर्देशकों में से एक कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने बंपर ओपनिंग की थी। हालांकि, उसके बाद से बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। आइए यहां जानते हैं कि इस फिल्म ने रिलीज के 6वें दिन यानी पहले बुधवार को कितना कलेक्शन किया है?

image
'देवरा पार्ट 1' ने छठे दिन कितनी कमाई की?

'देवरा पार्ट 1' रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से मिले-जुले रिव्यू मिले, इसके बावजूद फिल्म ने पहले दिन ब्लॉकबस्टर ओपनिंग की। 'देवरा पार्ट 1' ने 82.5 करोड़ के फर्स्ट डे कलेक्शन के साथ विजय थालापथी की GOAT को काफी पीछे छोड़ दिया। ओपनिंग डे के बाद फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट देखने को मिली, हालांकि, यह अभी भी अच्छा कलेक्शन कर रही है। 2 अक्टूबर को गांधी जयंती की छुट्टी के मौके पर फिल्म की कमाई में जबरदस्त इजाफा हुआ और इसने जबरदस्त कारोबार किया है।

image
पहले दिन से अब तक 'देवरा पार्ट 1' के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने ओपनिंग डे पर 82.5 करोड़ की कमाई की थी। दूसरे दिन फिल्म का कारोबार 38.2 करोड़ रुपए रहा। तीसरे दिन 'देवरा पार्ट 1' ने 39.9 करोड़ की कमाई की। चौथे दिन फिल्म ने 12.75 करोड़ का कलेक्शन किया जबकि पांचवें दिन कमाई 14 करोड़ रही। अब रिलीज के छठे दिन यानी पहले बुधवार को 'देवरा पार्ट 1' की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं।सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, 'देवरा पार्ट 1' ने रिलीज के छठे दिन यानी पहले बुधवार को 20.50 करोड़ का कलेक्शन किया है।इसके साथ ही 6 दिनों में 'देवरा पार्ट 1' की कुल कमाई अब 207.85 करोड़ रुपये हो गई है।

image
'देवरा पार्ट 1' ने छठे दिन 'केजीएफ 2' का रिकॉर्ड तोड़ा

'देवरा पार्ट 1' की कमाई में सोमवार को गिरावट देखने को मिली, लेकिन फिर मंगलवार को इसके कलेक्शन में तेजी आई और बुधवार को गांधी जयंती की छुट्टी के दिन ऐसा लगा कि फिल्म ने जैकपॉट मार लिया है और खूब कमाई की। 'देवरा पार्ट 1' ने रिलीज के छठे दिन 20 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर केजीएफ 2 की छठे दिन की कमाई (19.14) के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। 300 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म ने अपने बजट का आधे से ज्यादा हिस्सा वसूल कर लिया है, अब देखना यह है कि यह फिल्म दूसरे वीकेंड तक अपनी पूरी लागत वसूल पाती है या नहीं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now