Top News
Next Story
NewsPoint

दिल्ली: अस्पताल में ड्रेसिंग के बहाने आए 2 हमलावरों ने डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी

Send Push

जैतपुर में दिन दहाड़े एक डॉक्टर की अस्पताल के अंदर गोली मारकर हत्या करने की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि आरोपी मरीज बनकर आया और डॉक्टर से मिलने की इच्छा जताई, जिसके बाद उसने उनके केबिन में घुसकर डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी.

राजधानी दिल्ली के एक अस्पताल में घुसकर डॉक्टर की हत्या करने का मामला सामने आया है. पूरा मामला कालिंदी कुंज थाना क्षेत्र के जेतपुर का है. जहां नीमा हॉस्पिटल के अंदर एक डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. आरोपियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। अस्पताल के कर्मचारियों के अनुसार, दो लोग घायल अवस्था में अस्पताल आए थे, उन्होंने ड्रेसिंग के बाद डॉक्टर से मिलने की मांग की और उनके केबिन में घुसते ही उन्हें गोली मार दी।

पुलिस के मुताबिक घटना बुधवार रात करीब एक बजे की है. पुलिस को दोपहर करीब 1.45 बजे सूचना मिली. कालिंदी कुंज पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि नीमा हॉस्पिटल में एक डॉक्टर को गोली मार दी गई है. ऐसा उसके पड़ोसी कह रहे हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि डॉक्टर जीवित हैं या नहीं. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. घटनास्थल पर पुलिस को तीन बिस्तरों वाले अस्पताल के एक छोटे से केबिन में एक आदमी मिला, जिसका सिर कुर्सी से बंधा हुआ था और उसके सिर से खून बह रहा था। उसकी पहचान बीयूएमएस डॉ. जावेद के रूप में हुई।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now