Top News
Next Story
NewsPoint

सूरत में बड़े पार्टी प्लॉट में गरबा को लेकर आयोजकों में असमंजस

Send Push

सूरत में बड़े पार्टी प्लॉट में गरबा को लेकर असमंजस की स्थिति है. जिसमें सूरत के 15 व्यावसायिक आयोजकों को अनुमति नहीं मिली. साथ ही आयोजकों ने पुलिस की अनुमति के लिए भी आवेदन किया है. चूंकि इसके पास फायर एनओसी नहीं है, इसलिए पुलिस ने अनुमति नहीं दी है। साथ ही स्ट्रक्चर स्टेबिलिटी रिपोर्ट, फायर एनओसी समेत सभी दस्तावेज पुलिस को देने तक कोई अनुमति नहीं दी गई है।

अनुमति नहीं मिलने से गरबा आयोजकों की चिंता बढ़ गई है

अनुमति नहीं मिलने से गरबा आयोजकों की चिंता बढ़ गई है. जिसमें दस्तावेज को पुलिस के पास जमा करना होगा। सूरत पुलिस प्लानिंग में किसी भी मुद्दे पर समझौता नहीं करेगी. आज से नवरात्रि शुरू हो रही है. जिसमें सूरत की 27 बड़ी योजनाओं में से 15 जगहों पर व्यावसायिक गरबा का आयोजन किया गया है. सभी आयोजकों ने पुलिस की अनुमति के लिए आवेदन किया है. कल देर रात तक 15 व्यावसायिक आयोजकों को सूरत पुलिस ने अनुमति नहीं दी है। जिसमें स्ट्रक्चर स्टेबिलिटी रिपोर्ट और फायर एनओसी को लेकर पुलिस ने अभी तक आयोजकों को मंजूरी नहीं दी है।

दस्तावेज़ पुलिस को प्रस्तुत किया जाना चाहिए

जब तक आयोजक सभी दस्तावेज और एनओसी पुलिस के पास जमा नहीं करा देंगे, तब तक नवरात्र के आयोजन की अनुमति नहीं दी जाएगी. आज नवरात्र के बीच अब तक अनुमति नहीं दे रहे आयोजकों की चिंता बढ़ गई है. आयोजकों को अपने दस्तावेज पुलिस के पास अनिवार्य रूप से जमा कराने होंगे. दस्तावेजों और तमाम मंजूरियों को लेकर सूरत पुलिस सख्त रुख अपना रही है. अब सूरत पुलिस किसी भी मुद्दे पर प्लानिंग में समझौता नहीं करेगी।

 

 

 

 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now