Top News
Next Story
NewsPoint

हिना खान को जन्मदिन पर प्रशंसकों से मिला खास तोहफा, अभिनेत्री ने कहा- इतना प्यार पाकर धन्य हूं

Send Push

मुंबई, 4 अक्टूबर . टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अपने दमदार किरदार के लिए मशहूर अभिनेत्री हिना खान ने हाल ही में अपना 37वां जन्मदिन मनाया. उन्हें जन्मदिन पर फैंस की ओर से ढेर सारे गिफ्ट भी मिले. जिसके बारे में हीना ने अपनी खुशी जाहिर की है.

हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो के साथ एक लंबा नोट शेयर किया. वीडियो में हिना खान की आंखों पर पट्टी बांधी गई है और वह एक कमरे में प्रवेश करती हैं, जहां उनके फैंस के द्वारा भेजे गए गिफ्ट्स को रखा गया है. फैंस के प्यार और स्नेह को पाकर हिना खान भावुक भी हो जाती हैं. एक फैन ने तो उन्हें अक्षरा की याद दिला दी. हिना ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा का किरदार निभाकर सालों तक लोगों के दिलों में बसी रहीं.

हिना मौजूदा समय में स्तन कैंसर से जंग लड़ रही हैं.

हिना ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, क्या प्यारा सरप्राइज है. इतने साल हो गए. लेकिन हर साल आपके समर्पण, आपके समर्थन, आपकी सच्ची प्रशंसा से अभिभूत हूं. मेरे जीवन में आप सभी मेरी ताकत, मेरी छाया, मेरे अभिभावक की तरह रहे हैं. मुझे पता है कि आप मेरे साथ हैं, चाहे कुछ भी हो और आपने इसे बार-बार साबित किया है और यहां तक कि मेरे जीवन के ऐसे महत्वपूर्ण दौर में भी मैं आप लोगों से इतना प्यार पाकर धन्य हूं.

वीडियो में हिना खान फैंस के द्वारा भेजे गए सभी गिफ्ट को बहुत की उत्सुकता के साथ देखती हैं. कमरे में फैंस द्वारा भेजे गए गुलदस्ते, फोटो एल्बम, पोस्टर और केक रखा गया है. वीडियो के अंत में हिना ने अपने प्रशंसकों के प्रति अपने प्यार और अपार समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया.

हिना को ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा के रूप में उनकी शानदार भूमिका के लिए जाना जाता है, हिना ने ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 8’, ‘बिग बॉस 11’ और ‘बिग बॉस 14’ में भाग लिया है.

वह ‘हैक्ड’, ‘विशलिस्ट’ और लघु फिल्म ‘स्मार्टफोन’ का भी हिस्सा रही हैं. हिना ने ‘भसूड़ी’, ‘रांझणा’, ‘हमको तुम मिल गए’, ‘पत्थर वारगी’, ‘बारिश बन जाना’, ‘मैं भी बरबाद’, ‘मोहब्बत है’ और ‘बरसात आ गई’ जैसे म्यूजिक वीडियो में अभिनय किया है.

हाल ही में 37 वर्षीय अभिनेत्री ने गिप्पी ग्रेवाल, शिंदा ग्रेवाल और हरदीप गिल के साथ ‘शिंदा शिंदा नो पापा’ से पंजाबी फिल्म में डेब्यू किया.

डीकेएम/जीकेटी

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now