Top News
Next Story
NewsPoint

देश की जनता ने केजरीवाल को नकारा, अब दिल्ली की बारी : रमेश बिधूड़ी

Send Push

नई दिल्ली, 6 अक्टूबर . राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में रविवार को भारतीय जनता पार्टी ने एक विशाल जनसभा आयोज‍ित की. इसमें दक्षिण दिल्ली के भाजपा के पूर्व सांसद रमेश बिधूड़ी ने आम आदमी पार्टी के संयोजक एवं दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा.

पूर्व रमेश बिधूड़ी ने हरियाणा व‍िधानसभा चुनाव में मतदान के बाद आए एग्जिट पोल के नतीजों को लेकर कहा कि केजरीवाल को हरियाणा और जम्मू की जनता ने नकार द‍िया है, अब दिल्ली की जनता भी इनको नकारेगी. केजरीवाल की भ्रष्ट सरकार ने दिल्ली को लूटने का काम किया है. हरियाणा में सभी सीटों पर अरविंद केजरीवाल की जमानत जब्त हो जाएगी. जम्मू-कश्मीर में इनका कुछ पता नहीं चल रहा है. उत्तर प्रदेश में 365 सीटों पर जमानत जब्त हो गई थी और उत्तराखंड में 68 सीटों पर जमानत जब्त हो गई थी.

रमेश बिधूड़ी ने कहा कि अगर दिल्ली में आज मुझे बिजली चाहिए, तो ट्रांसफर लगाने के लिए जगह खरीद कर देनी पडेगी. इससे बड़ा ब्लंडर क्या हो सकता है. इसके बाद भी ऐसे लोग सत्ता में बने रहे. ये दिल्ली के लोगों के लिए शर्म की बात है. देश के लोग इनको नकार चुके हैं और अब दिल्ली के लोगों की बारी है.

उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति खालिस्तानी उग्रवादी को छोड़ने के लिए अमेरिका के गुरुद्वारे से कई मिलियन डॉलर ले आता है और राष्ट्रपति को चिट्ठी लिखकर 1996 के बम धमाके के खालिस्तानी आरोपी भुल्लर को छोड़ने का आग्रह करता है. उसके देशद्रोही और जन विरोधी होने का इससे बड़ा सबूत और क्या होगा? ऐसे शख्‍स को दिल्ली से हटाने के लिए हम सभी को कमर कसनी पड़ेगी.

बता दें कि कि इससे पहले राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बस मार्शलों की नियुक्ति को लेकर शनिवार को भाजपा और आप मंत्रियों के बीच खींचतान देखने को मिली थी.

एससीएच/

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now