Top News
Next Story
NewsPoint

अमेठी हत्याकांड : पीड़ित परिवार ने की मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात

Send Push

लखनऊ, 5 अक्टूबर . उत्तर प्रदेश के अमेठी हत्याकांड के पीड़ित परिजनों ने शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की है. इस मौके पर ऊंचाहार के विधायक मनोज पांडेय भी मौजूद रहे. उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हर संभव हर मदद का भरोसा दिलाया.

ऊंचाहार से विधायक मनोज पांडेय मृतक के परिजनों को लेकर सीएम आवास पहुंचे. उन्होंने सीएम को बताया कि घटना के बाद पूरे परिवार में भय व्याप्त है. सीएम ने कहा कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. सरकार पूरी तरह पीड़ित परिवार के साथ है. उन्हें हर संभव मदद की जाएगी.

विधायक मनोज पांडेय ने बताया कि मुख्यमंत्री ने मृतक शिक्षक के आश्रित परिवार में से किसी एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने और जमीन आवंटित करने का आश्वासन दिया है. परिवार को एक प्रधानमंत्री आवास, पूरे परिवार को आयुष्मान कार्ड की सुविधा और आर्थिक सहायता के साथ सुरक्षा मुहैया कराने के निर्देश भी संबंधित अधिकारियों को दिए हैं.

पांडेय ने बताया कि सीएम योगी पीड़ित परिजनों से करीब 35 मिनट तक भेंट करके पूरी घटना से अवगत हुए.

उन्होंने कहा कि सरकार पूरी संवेदना एवं प्रतिबद्धता के साथ शोक संतप्त परिजनों के साथ है. पीड़ितों को अवश्य न्याय मिलेगा, हर संभव मदद की जाएगी. दोषियों पर कठोरतम कार्रवाई की जाएगी.

गौरतलब है कि यूपी के अमेठी में बीते दिनों सरकारी स्कूल के शिक्षक सुनील कुमार, पत्नी पूनम और उनकी दो बेटियों की बीते दिनों गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पोस्टमार्टम के बाद चारों शव शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे पहुंच गए थे. इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी चंदन वर्मा को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है. दलित परिवार के चार लोगों की हत्या के बाद विपक्षी दलों ने सरकार को घेरना शुरू किया. कांग्रेस से अमेठी सांसद किशोरी लाल ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की थी और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी से बात कराई थी. वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और रायबरेली के सांसद राहुल गांधी का भी आगामी दिनों में अमेठी आकर पीड़ित परिवार से मुलाकात की संभावना है.

विकेटी/एएस

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now