Top News
Next Story
NewsPoint

रिया चक्रवर्ती को तन्मय भट और जाकिर खान के साथ समय बिताना लगता है अच्छा

Send Push

मुंबई, 6 अक्टूबर . पॉडकास्ट ‘चैप्टर 2’ की मेजबानी करने वाली अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को कॉमेडियन तन्मय भट और जाकिर खान के साथ समय बिताना अच्छा लगता है.

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर आगामी एपिसोड का ट्रेलर किया है. इसमें पॉडकास्ट पर होने वाली बातचीत और मस्ती की झलक देखी जा सकती है.

उन्होंने कैप्शन में लिखा, ” मुझे तन्मय भट और जाकिर खान के साथ समय बिताना बहुत अच्छा लगता है. चैप्टर 2 एपिसोड 4 का ट्रेलर अब यूट्यूब पर उपलब्ध है. पूरा एपिसोड जल्द ही आने वाला है”.

रिया का पॉडकास्ट दिल को छू लेने वाली और खुलकर की जाने वाली बातचीत का एक मंच बन गया है. इससे पहले, बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता फरहान अख्तर अपनी पत्नी शिबानी के साथ रिया के पॉडकास्ट पर आए थे और उन्होंने बताया कि वह और उनकी पत्नी शिबानी दांडेकर बहुत ज्यादा घूमने-फिरने वाले नहीं है. उन्हें अपने घर में रहना सबसे ज्‍यादा आरामदायक लगता है. जोड़े ने रिया चक्रवर्ती से घर पर खुश रहने और सामाजिक समारोहों में लोगों से मिलने-जुलने से बचने के बारे में बात की.

शिबानी ने रिया से कहा, “हमें शाम 7 बजे के बाद घर से बाहर निकलना पसंद नहीं है. हमारे दोस्तों के बीच हमारी छवि थोड़ी बहुत बोरिंग होने की है.”

फरहान ने फिर एक महत्वपूर्ण सवाल उठाया, उन्होंने कहा, “मैं यह बहुत ईमानदारी से कह रहा हूं, क्योंकि मुझे यकीन है कि दुनिया में हमारे जैसे कई लोग हैं. सच तो यह है कि अगर आप या आपके जीवन में कोई व्यक्ति घर पर समय बिताकर खुश है, दिन या शाम को एक निश्चित समय तक आपसे मिलकर खुश होता है और किसी क्लब या बार में नहीं जाना चाहता है और घर पर ही रहना चाहता है, तो उस व्यक्ति को रहने दें. उस व्यक्ति को बोरिंग क्यों माना जाना चाहिए, क्योंकि वह उन चीजों को नहीं करना चाहता है?

रिया की पॉडकास्ट यात्रा के पहले एपिसोड में सुष्मिता सेन के साथ एक व्यावहारिक बातचीत से शुरू हुई, जिसे इसके स्वाभाविक और आकर्षक संवाद के लिए व्यापक सराहना मिली. दूसरे एपिसोड में बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के साथ एक आकर्षक चर्चा हुई. यह बातचीत बेहद ही रोमांचक रही.

चौथे एपिसोड में रिया, कॉमेडी की दुनिया के बादशाह तन्मय और जाकिर का स्वागत करने वाली हैं. इस एपिसोड का ट्रेलर रिया ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसमें दोनों कॉमेडियन अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात करते नजर आ रहे हैं.

एमकेएस/

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now