Top News
Next Story
NewsPoint

जनता दरबार लगाकर केजरीवाल खुद साबित कर रहे हैं कि उन्होंने 10 सालों में कुछ नहीं किया : प्रवीण खंडेलवाल

Send Push

नई दिल्ली, 6 अक्‍टूबर . दिल्ली के बुराड़ी में आयोजित ‘धन्यवाद मोदी’ कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. दिल्ली की अनधिकृत काॅलोनियों के लोगों को मिले बिजली के कनेक्शन के संबंध में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे चांदनी चौक से भाजपा सांसद प्रवीण खंडेलवाल ने आम आदमी पार्टी मुखिया केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा क‍ि जनता अदालत लगाकर केजरीवाल खुद अपनी सरकार को प्रमाण पत्र दे रहे हैं कि 10 सालों में उनकी सरकार ने कुछ नहीं किया.

उन्होंने से विशेष बातचीत में कहा, “मैं धन्यवाद मोदी कार्यक्रम में आया हूं. इसमें दो बाते हैं. पहली यह है कि यह निर्णय बड़ा ही ऐतिहासिक है. दिल्ली की सैकड़ों काॅलोनियों में लाखों लोग रहते हैं, लेकिन उन लोगों को अभी तक बिजली का कनेक्शन नहीं मिल रहा था. उनकी संपत्तियों का म्यूटेशन नहीं हो रहा था. इस निर्णय के बाद उनकी प्रापर्टी का म्यूटेशन भी होगा. लोगों को उनकी प्रापर्टी के कागज भी मिलेंगे और बिजली का कनेक्शन भी उन्हें मिलेगा.”

उन्होंने आप संयोजक अरविंद केजरीवाल द्वारा जनता अदालत लगाने पर कहा, “जनता अदालत लगाकर वह खुद अपनी सरकार को प्रमाण पत्र दे रहे हैं कि पिछले 10 सालों में उनकी सरकार ने कुछ नहीं किया. एक पूर्व मुख्यमंत्री, जिसने साढ़े नौ सालों तक दिल्ली पर राज्य किया उसे अब जनता अदालत लगाने की जरूरत क्यों पड़ी. जितने भी सवाल जनता अदालत में आएंगे, वह सारे सवाल दिल्ली की सरकार के खिलाफ आएंगे. इसलिए केजरीवाल इस राजनीतिक नाटक को बंद करें. उनका जो बचा समय है, उसमें वह दिल्ली के लोगों को सेवाएं दें.”

इसके बाद उन्होंने हरियाणा के चुनाव के एग्जिट पोल में आप को एक भी सीट नहीं मिलने की संभावना पर कहा, “जो भी रिजल्ट आएगा, उसमें यह तय है कि आम आदमी पार्टी का राज्य में सूपड़ा साफ है. उन्हें अपनी पार्टी की चिंता करनी चाहिए, वह भाजपा की चिंता न करें. हम अपनी पार्टी की चिंता कर लेंगे.

पीएसएम/

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now