Top News
Next Story
NewsPoint

हरियाणा : भाजपा प्रत्याशियों ने जताई खुशी, आमजन को समर्पित की जीत

Send Push

चंडीगढ़, 8 अक्टूबर . हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में मतगणना के रुझानों में भाजपा को भारी बढ़त मिलती दिख रही है. एक ओर हरियाणा में भाजपा पूर्ण बहुमत की ओर दिख रही है तो वहीं जम्मू-कश्मीर में वह दूसरी सबसे बड़ी पार्टी है. हरियाणा में खबर लिखे जाने तक 10 उम्मीदवारों को विजयी घोषित किया जा चुका है.

भिवानी विधानसभा से भाजपा के टिकट पर चौथी बार के विधायक बने घनश्याम सर्राफ ने से बातचीत में अपनी जीत को कार्यकर्ताओं को समर्पित किया. उन्होंने कहा, “आज मैं बार-बार कहता था कि हमारी सीमा रेखा खाली पड़ी है, और हमारी जनता ने इसमें चौका मारा है. चौथी बार जीतने पर मुझे बेहद खुशी हो रही है. एक पार्टी का और मेरा यह संकल्प था कि जनता के बीच जाकर उनका आशीर्वाद लें, और मैंने यह किया. हर क्षेत्र में जाकर मैंने जनता का आशीर्वाद प्राप्त किया है, जिससे हर कोई खुश है और सभी ने वोट देकर मुझे प्रसन्नचित्त किया है. इस जीत का श्रेय मैं अपनी जनता जनार्दन को दूंगा. उन्होंने जिस तरह से जीत की शुरुआत की है, उससे मैं बहुत प्रसन्न हूं. यह भाजपा के कामों पर जनता की मोहर है. हरियाणा में तीसरी बार हमारी सरकार बन रही है, और हमने चौथी बार जीत दर्ज की है. जनता ने हमें जो दिया है, उसके आधार पर हम आगे बढ़ेंगे.”

उन्होंने आगे कहा, “अबकी बार, हम इस जीत को और मजबूत करेंगे. हर व्यक्ति को उनके घर में सुख-शांति मिले, यही मेरा लक्ष्य है. जो बाकी काम रह गए हैं, उन्हें पूरा करने का संकल्प लिया है. हमारे कार्यकर्ता अपने कामों की सूची बना चुके हैं, ताकि हम जनता को अधिकतम लाभ पहुंचा सकें. आज हम जीत की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं. भिवानी का मुकाबला था, लेकिन वहां किसी विशेष चुनौती का सामना नहीं करना पड़ा. जहां तक एग्जिट पोल की बात है, मैंने पहले भी कहा था कि चुनाव के तुरंत बाद आए सभी एग्जिट पोल गलत साबित होंगे. आज लोगों ने सिद्ध कर दिया है कि भारतीय जनता पार्टी जो काम कर रही है, वह बहुत अच्छे हैं, और जनता ने उस पर मोहर लगा दी है. चौथी बार विधायक बनने पर दावेदारी का सवाल पार्टी के नेतृत्व पर निर्भर करेगा. हम सब मिलकर सरकार को अच्छे से चलाने का कार्य करेंगे.”

साथ ही पलवल से भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर 34160 वोटों से जीत कर आए गौरव गौतम ने अपनी जीत पर खुशी जाहिर की. उन्होंने से बात करते हुए कहा कि वह बहुत खुश हैं. अपनी जीत का श्रेय पार्टी कार्यकर्ताओं और आम जनता को देते हैं.

पीएसएम/एएस

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now