Top News
Next Story
NewsPoint

'आप' सरकार ने दिल्ली को बनाया गड्ढों का शहर : वीरेंद्र सचदेवा

Send Push

नई दिल्ली, 30 सितंबर . ‘आप’ संयोजक अरविंद केजरीवाल के निर्देश के बाद, दिल्ली सरकार के मंत्री और विधायक सोमवार को एक्टिव मोड में नजर आए. दिल्ली की टूटी सड़कों का निरीक्षण करने के लिए सभी मंत्री और विधायक अपनी-अपनी विधानसभाओं में मुस्तैद दिखे. दिल्ली सरकार का दावा है कि दीपावली तक सड़कों के रिपेयर‍िंग पूरी हो जाएगी. उधर, दिल्ली सरकार के इस दावे पर भाजपा ने पलटवार किया है.

भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, दिल्ली सरकार ने 10 साल के शासन में दिल्ली को गड्ढों का शहर बना दिया. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल के शासन में केवल भ्रष्टाचार हुआ. इसकी वजह से दिल्ली की सड़कों पर गड्ढे ही गड्ढे नजर आ रहे हैं. मुख्यमंत्री आतिशी भी खुद स्वीकार कर रही हैं कि दिल्ली की सड़कों में गड्ढे हैं. आज दिल्ली की सड़कों का जो हाल है, वह सिर्फ यह आम आदमी पार्टी के कुशासन का नतीजा है. आज से सड़कों पर घूम रहे आप के नेताओं को बताना चाहिए कि 10 साल में उन्होंने इन गड्ढों को क्‍यों नहीं भरा.

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, आतिशी तो पहले भी पीडब्ल्यूडी मंत्री रही हैं. उन्होंने सड़कों को दुरुस्त करने के लिए काम क्यों नहीं किया. आतिशी दिल्ली की जनता को बताएं कि उन्हें काम करने से किसने रोका. क्या आतिशी को काम करने से आप संयोजक अरविंद केजरीवाल रोक रहे थे. अगर वह रोक रहे थे और अब उनके कहने पर वह सड़कों पर आई हैं, तो इसका अर्थ साफ है कि दिल्ली सरकार दिल्ली के लोगों की भलाई नहीं चाहती.

आप सरकार के कार्यकाल सीवर की, नालों की सफाई नहीं हुई. मानसून में जगह-जगह जलभराव की समस्या पैदा हुई. सड़कों में गड्ढे हुए.

सचदेवा ने आरोप लगाया क‍ि दिल्ली सरकार ने कभी भी जनता की भलाई के लिए काम किया नहीं है. सड़कों के गड्ढे रिपेयर कराने के लिए अभी से आम आदमी पार्टी के विधायक ठेकेदारों से 35 प्रतिशत कमीशन मांगने लगे हैं. इससे समझ लीजिए कि दिल्ली में किस तरह काम होने वाला है.

डीकेएम/

The post ‘आप’ सरकार ने दिल्ली को बनाया गड्ढों का शहर : वीरेंद्र सचदेवा first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now