Top News
Next Story
NewsPoint

पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के जन्मदिन पर पीएम मोदी समेत इन नेताओं ने दी शुभकामनाएं

Send Push

नई दिल्ली, 1 अक्टूबर . देश के पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद मंगलवार को अपना 79वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनके जन्मदिन के अवसर पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई नेताओं ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

प्रधानमंत्री मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, “हमारे पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. समाज के प्रति उनकी सेवा और राष्ट्रीय प्रगति में योगदान के लिए उन्हें व्यापक रूप से सम्मान दिया जाता है. विभिन्न विषयों पर उनकी अंतर्दृष्टि भी बहुत समृद्ध है. मैं उनके दीर्घायु और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं.”

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक्स पर लिखा, “पूर्व राष्ट्रपति माननीय श्री राम नाथ कोविंद जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई! प्रभु श्री राम से आपके लिए दीर्घायु और उत्तम स्वास्थ्य की कामना है.”

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े ने एक्स पर लिखा, “पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. आपने सार्वजनिक जीवन में सुचिता के उच्च आदर्श स्थापित किए. साथ ही हमेशा गरीबों और वंचितों के सशक्तिकरण को प्राथमिकता दी. प्रभु श्रीराम से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु की प्रार्थना करता हूं.”

भाजपा सांसद रवि किशन ने एक्स पर लिखा, “सहज-सरल स्वभाव के धनी, सादगी की प्रतिमूर्ति, देश के सर्वांगीण विकास में उत्कृष्ट योगदान देने वाले, भारत के पूर्व राष्ट्रपति आदरणीय रामनाथ कोविंद को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. प्रभु श्री राम जी से प्रार्थना है कि आप सदैव स्वस्थ एवं प्रसन्न रहें और हम सबका”

राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने लिखा, “पूर्व राष्ट्रपति, आदरणीय रामनाथ कोविंद को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. आपकी देश और देशवासियों के प्रति कल्याण भावना और प्रखर विचार सदैव हम सबके लिए प्रेरणा स्रोत रहेगें. ईश्वर आपको दीर्घायु बनाए और सदैव प्रसन्नचित रखे यह कामना करता हूं.”

पीएसके/केआर

The post पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के जन्मदिन पर पीएम मोदी समेत इन नेताओं ने दी शुभकामनाएं first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now