Top News
Next Story
NewsPoint

तमिल फिल्म “थलपति 69” में गौतम वासुदेव मेनन की एंट्री

Send Push

मुंबई, 3 अक्टूबर . फिल्म मेकर और एक्टर गौतम वासुदेव मेनन की तमिल फिल्म “थलपति 69” में एंट्री हो गई है. केवीएन प्रोडक्शंस ने गुरुवार को गौतम वासुदेव मेनन की तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर उनके फिल्म में शामिल होने का ऐलान किया.

उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में गौतम वासुदेव मेनन, एक्टर विजय, बॉबी देओल, एक्ट्रेस पूजा हेगड़े और अन्य कलाकारों को टैग किया है. उन्होंने लिखा “सरप्राइज अपडेट, आपका स्वागत है गौतम वासुदेव.”

वासुदेव मेनन के करियर की बात करें, तो उन्होंने ‘मिन्नाले’, वारनम आयिरम ‘, ‘विन्नैथांडी वरुवैया’, ‘काखा काखा’, ‘वेट्टाइयाडु विलाइयाडु’, ‘येनै अरिंदल’, ‘वेंधु थानिंधाथु कादु’ जैसी फिल्में बनाई हैं.

इससे पहले दो अक्टूबर को तमिल फिल्म “थलपति 69” को लेकर बड़ा अपडेट आया था. फिल्म के मेकर्स ने ऐलान किया था कि फिल्म ‘बीस्ट’ में विजय के साथ काम कर चुकीं पूजा हेगड़े “थलपति 69” का हिस्सा होंगी. वह सुपरस्टार विजय के साथ अहम भूमिका में नजर आएंगी.

एक पोस्ट के जरिए बताया गया, “एक बार फिर से इस शानदार जोड़ी को बड़े पर्दे पर ला रहे हैं. हम जानते हैं कि आपने इसे पहले ही क्रैक कर लिया है, लेकिन आधिकारिक तौर पर पूजा हेगड़े आपका स्वागत है.”

तमिल फिल्म “थलपति 69” को एच. विनोथ ने डायरेक्ट किया है, जिन्होंने साल 2014 में आई “सथुरंगा वेट्टई” से डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने ‘थीरन अधिगारम ओन्ड्रू’, ‘नेरकोंडा पारवई’, ‘वलीमाई’ और ‘जैसी फिल्में बनाईं.

इस सप्ताह की शुरुआत में यह पता चला था कि बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल और एक्ट्रेस ममिता बैजू भी तमिल फिल्म “थलपति 69” में नजर आएंगे.

केवीएन प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही “थलपति 69” अक्टूबर 2025 में तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज होगी, जो थलपति की अंतिम फिल्म होगी. विजय का फिल्मी करियर तीन दशक लंबा रहा है.

एफएम/

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now