Top News
Next Story
NewsPoint

मुंबई के बड़े स्कोर के जवाब में अभिमन्यु ईश्वरन की साहसिक पारी

Send Push

लखनऊ, 3 अक्टूबर . अभिमन्यु ईश्वरन की नाबाद 151 रनों की पारी की बदौलत रेस्ट ऑफ इंडिया ने गुरुवार को ईरानी कप के तीसरे दिन मुंबई के खिलाफ वापसी की. मुंबई के 537 रनों के जवाब में, गुरुवार को स्टंप्स तक रेस्ट ऑफ इंडिया का स्कोर 289/4 था और अभी भी टीम 248 रन पीछे है.

सरफराज खान की 222 रनों की रिकॉर्ड तोड़ पारी की बदौलत मुंबई ने पहली पारी में 537 रन बनाए. इस विशाल स्कोर का जवाब रेस्ट ऑफ इंडिया की टीम ने काफी मजबूती से दिया है.

दलीप ट्रॉफी से ही शानदार फॉर्म में चल रहे बंगाल के बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वरन ने ईरानी कप के तीसरे दिन नाबाद 151 रनों की पारी खेली, जिसके कारण रेस्ट ऑफ इंडिया की टीम ने चार विकेट के नुकसान पर 251 रन बना लिए हैं.

दूसरे दिन का खेल जब खत्म हुआ था, तब मुंबई ने नौ विकेट के नुकसान पर 536 रन बना लिए थे, जिसमें सरफराज का ऐतिहासिक दोहरा शतक शामिल था.

जब रेस्ट ऑफ इंडिया की पारी की शुरुआत हुई तो उन्हें सिर्फ 40 स्कोर पर ही ऋतुराज गायकवाड़ के रूप में पहला झटका लगा. ऋतुराज जब 9 के निजी स्कोर पर खेल रहे थे, तब जुनेद खान ने उन्हें पृथ्वी शॉ के हाथों कैच आउट कराया. इसके बाद साई सुदर्शन के साथ ईश्वरन की अच्छी साझेदारी हुई. लेकिन, निरंतर अंतराल पर विकेट गिरते जा रहे था.

हालांकि, ईश्वरन पर विकेटों के पतन का कोई असर नहीं पड़ रहा था और वह दलीप ट्रॉफी वाली अपनी लय को जारी रखते हुए लगातार रन बना रहे थे.

एएमजे/एबीएम

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now