Top News
Next Story
NewsPoint

जम्मू कश्मीर : जीत के बाद भारतीय जनता पार्टी के इन विधायकों ने जताई खुशी

Send Push

जम्मू, 8 अक्टूबर . हरियाणा और जम्मू- कश्मीर में मतगणना के रुझानों में भाजपा को भारी बढ़त मिलती दिख रही है. एक ओर हरियाणा में भाजपा पूर्ण बहुमत की ओर जाते दिख रही है तो वहीं जम्मू-कश्मीर में वह दूसरी सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर उभर रही है. जम्मू कश्मीर में खबर लिखे जाने तक कुल 18 प्रत्याशी विजयी घोषित किये जा चुके हैं. इन विजयी प्रत्याशियों में ऊधमपुर पूर्व से जीते रणवीर सिंह पठानिया और चेनानी विधानसभा सीट से विजयी हुए बलवंत सिंह मनकोटिया ने से बातचीत की.

रणवीर सिंह पठानिया ने अपनी जीत पर खुशी जताते हुए कहा, “सत्य मेव जयते. सत्य परेशान हो सकता है, लेकिन कभी पराजित नहीं होता. चुनाव तो होते रहते हैं और मुकाबला भी, लेकिन जिस तरह से चुनावी माहौल को बिगाड़ा गया है, वह चिंता का विषय है. उधमपुर में एक गंदा माहौल तैयार किया गया है, लेकिन मैं सिर झुका कर उधमपुर पूर्व की जनता को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने शराब, नोट और जात-पात के तंत्र को नकारते हुए भारतीय जनता पार्टी और नरेंद्र मोदी पर विश्वास जताया है.”

उन्होंने आगे कहा, “मैं आश्वस्त करता हूं कि इस बार भी जम्मू-कश्मीर के मुद्दे मजबूती से उठेंगे, राष्ट्रवाद को बढ़ावा मिलेगा, और पारदर्शिता के साथ एक नया कार्य संस्कृति स्थापित की जाएगी. हम विधानसभा में लोगों की आवाज उठाएंगे. यह एक नया विधानसभा क्षेत्र है, जिसे योजनाबद्ध तरीके से विकसित करना है. पिछली बार मैं विधायक बना और “बेस्ट विधायक” का पुरस्कार प्राप्त किया. इस बार, उधमपुर पूर्व को जम्मू-कश्मीर में मॉडल के रूप में विकसित करने का लक्ष्य है. मतदाताओं के आशीर्वाद के लिए मैं आभारी हूं. हम ईमानदारी से चुनाव लड़ेंगे और काम करेंगे. यह मेरा संदेश है.”

चेनानी विधानसभा सीट से विजयी हुए बलवंत सिंह मनकोटिया ने कहा, “मैं अपने विधानसभा क्षेत्र के सभी बुजुर्ग माताएं, बहने, बच्चे सबका धन्यवाद देना चाहता हूं. साथ ही मैं भारतीय जनता पार्टी के बूथ स्तर के सभी कार्यकर्ताओं का भी अभिनंदन करता हूं. यह जीत उन्हीं सब लोगों की है. इन सब के साथ इस जीत में सबसे बड़े भागीदार रहे सभी मतदाताओं को भी मैं धन्यवाद करता हूं. इन लोगों ने मेरे मात्र 25 से 30 दिन के कैंपेन में ही मुझ पर भरोसा जता कर मुझे जिता दिया.”

बता दें कि राज्य में खबर लिखे जाने तक 18 उम्मीदवारों को विजयी घोषित किया जा चुका है. इनमें से 9 भारतीय जनता पार्टी के, 6 नेशनल कांफ्रेंस के, 1 पीडीपी और 2 स्वतंत्र उम्मीदवारों को विजयी घोषित किया गया है.

पीएसएम/एएस

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now