Top News
Next Story
NewsPoint

दिल्ली में डॉक्टर की गोली मारकर हत्या; आप ने बढ़ते अपराध के लिए केंद्र और एलजी को ठहराया जिम्मेदार

Send Push

नई दिल्ली, 3 अक्टूबर . दिल्ली के जैतपुर में कालिंदी कुंज इलाके में एक निजी नर्सिंग होम में गुरुवार को एक डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

मृतक की पहचान डॉ. जावेद अख्तर (55) के रूप में हुई है. वह नीमा अस्पताल में यूनानी डॉक्टर थे. पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद जिला अपराध टीम और एफएसएल रोहिणी टीम घटनास्थल पर पहुंची.

अस्पताल के कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि दो नाबालिग चिकित्सा केंद्र (मेडिकल फैसिलिटी) में आये और रात एक बजे ड्रेसिंग बदलने की मांग की. इन दोनों में से एक का एक दिन पहले पैर की चोट का इलाज हुआ था.

कर्मचारियों ने बताया कि बाद में नाबालिगों ने कहा कि उन्हें दवा की पर्ची चाहिए और वे डॉ. जावेद अख्तर के केबिन में गए, जिसके बाद गोली चलने की आवाज आई. जब वे डॉक्टर के केबिन में पहुंचे तो उन्हें मृत पाया. नीमा अस्पताल के कंपाउंडर आबिद ने बताया कि डॉ. अख्तर के सिर में गोली लगी थी.

पुलिस ने कहा कि यह लक्षित हत्या का मामला हो सकता है. संदिग्धों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान शुरू कर दिया गया है.

इस बीच, आम आदमी पार्टी (आप) नेता सौरभ भारद्वाज ने केंद्र सरकार और उपराज्यपाल वीके सक्सेना पर निशाना साधते हुए कहा, “दिल्ली अपराध की राजधानी बन गई है. गैंगस्टर आसानी से काम कर रहे हैं. जबरन वसूली, गोलीबारी और रोजाना हत्याएं हो रही हैं. केंद्र सरकार और उपराज्यपाल दिल्ली के लिए अपने बुनियादी काम में विफल रहे हैं.”

सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा, “दिल्ली में हर दिन गोलियां चल रही हैं. दिल्ली के उपराज्यपाल पूरी तरह से चुप हैं, न तो उन्होंने विधायकों से मिलने का समय दिया और न ही किसी पुलिस स्टेशन का दौरा किया. दिल्ली पुलिस केंद्र को रिपोर्ट करती है, दिल्ली सरकार को नहीं.”

एफजेड/

The post दिल्ली में डॉक्टर की गोली मारकर हत्या; आप ने बढ़ते अपराध के लिए केंद्र और एलजी को ठहराया जिम्मेदार first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now