Top News
Next Story
NewsPoint

आप के बिना हरियाणा में कोई सरकार नहीं बनेगी : राघव चड्ढा

Send Push

नारनौल, 30 सितंबर . आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने पार्टी प्रत्याशी रविंद्र मटरू के समर्थन में सोमवार को हरियाणा के नारनौल में एक चुनावी रैली को संबोध‍ित किया. इस दौरान उन्होंने अरविंद केजरीवाल की पांच गारंटियों के नाम पर जनता से वोट देने की अपील की.

राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, “अगर यहां सरकार की चाबी अरविंद केजरीवाल या आम आदमी पार्टी के हाथ में आ गई तो मैं विश्वास दिलाता हूं कि हम अपनी पांचों गारंटियों को पूरी करवाने का काम करेंगे.”

उन्होंने कहा, “पहली गारंटी- मुफ्त बिजली है. हमारी सरकार बनी, तो हरियाणा में पावर कट बंद हो जाएगा और 24 घंटे मुफ्त बिजली हरियाणा के हर परिवार को मिलेगी. हमारी दूसरी गारंटी के तहत यहां के लोगों को मुफ्त और विश्वस्तरीय इलाज मिलेगा. तीसरी गारंटी के तहत हरियाणा के हर बच्चों को विश्व स्तरीय शिक्षा भी मुफ्त में मिलेगी. इसके अलावा चौथी गारंटी के तहत हर एक महिलाओं को एक हजार रुपये दिए जाएंगे. साथ ही हमारी पांचवीं गारंटी है कि हरियाणा के हर एक युवा को रोजगार मुहैया कराया जाएगा.”

राघव चड्ढा ने रैली के दौरान कहा, “दुनिया के जो देश आज विकसित हैं, क्योंकि उन देशों ने अपनी जनता में निवेश किया, उन्हें मूलभूत सुविधाएं दी. अगर आज हमें अपने देश को आगे लेकर जाना है, तो हमें केजरीवाल के मॉडल ऑफ गवर्नेंस को पूरे देश में पहुंचाना होगा. जब देश के हर नागरिक को सम्मानजनक जिंदगी मिलेगी, तब देश को आगे बढ़ने से कोई ताकत नहीं रोक सकती.”

उन्होंने कहा कि इस बार हरियाणा में ‘सरकार की चाबी’ अरविंद केजरीवाल के हाथ में होगी. आप के बिना हरियाणा में कोई सरकार नहीं बनेगी.

ज्ञात हो कि हरियाणा में 5 अक्टूबर को 90 विधानसभा सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे और 8 अक्टूबर को वोटों की गिनती होगी.

एफएम/

The post आप के बिना हरियाणा में कोई सरकार नहीं बनेगी : राघव चड्ढा first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now