Top News
Next Story
NewsPoint

हरियाणा इलेक्शन में हार के बाद कांग्रेस पार्टी के आरोपों पर भाजपा नेता तरुण चुघ ने कहा, नाच न जाने आंगन टेढ़ा

Send Push

लखनऊ, 9 अक्टूबर . हरियाणा और जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी ने शानदार प्रदर्शन किया है. पार्टी ने हरियाणा की 90 सीटों में से 48 पर जीत हासिल की, जबकि जम्मू-कश्मीर में 90 सीटों में से 29 सीट जीत कर राज्य की दूसरी सबसे बड़ी पार्टी बनी. इन दोनों राज्यों में पार्टी के अच्छे प्रदर्शन पर भारतीय जनता पार्टी के महासचिव तरुण चुघ ने खुशी जाहिर करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा.

उन्होंने से बात करते हुए कांग्रेस पार्टी के हरियाणा में हार के बाद आरोपों पर कहा, “नाच न जाने आंगन टेढ़ा. जनता ने आपको (कांग्रेस को) नकारा है और आपके झूठ को, आपके महा झूठे नेता राहुल गांधी को नकारा है. जनता ने स्पष्ट किया है कि उन्हें तोड़ने वाले नहीं जोड़ने वाले चाहिए. उन्हें द्वेष पैदा करने वाले नहीं, स्पष्ट नीतियों पर चलने वाले चाहिए. देश को कमजोर दिखाने वाले टूल किट पर काम करने वाले नहीं, देश को मजबूत बनाने के लिए और कर्मयोगी की तरह काम करना चाहिए.”

उन्होंने जम्मू कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी को दूसरी सबसे बड़ी पार्टी बनने पर कहा, “जम्मू-कश्मीर के लाखों नागरिकों का कोटि-कोटि धन्यवाद, जिन्होंने बायकॉट की राजनीति और अलगाववाद को त्याग कर भारी मतदान किया. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के विकास और विश्वास के मंत्र पर मुहर लगाई है, और जम्मू-कश्मीर की जनता ने प्रधानमंत्री मोदी को भरपूर आशीर्वाद दिया है. भारतीय जनता पार्टी को नेशनल कॉन्फ्रेंस से भी एक लाख छब्बीस हजार वोट अधि‍क मिले हैं, जो जम्मू-कश्मीर की जनता की ऐतिहासिक जीत है. 2014 में भारतीय जनता पार्टी ने केवल 25 सीटें जीती थीं, लेकिन आज हमने नया कीर्तिमान स्थापित किया है, और भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं को, जिन्होंने राष्ट्रवादी नारे के लिए कठिन मेहनत की, उनका कोटि-कोटि धन्यवाद. भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रहित के प्रति वचनबद्ध है और जम्मू-कश्मीर में हम एक पहरेदार और रक्षक की भूमिका निभाते रहेंगे.”

इसके बाद राहुल गांधी पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा, “इन चुनावों में राहुल गांधी को फिर से लॉन्च करने की कोशिश की गई, जैसा कि 2024 के लोकसभा में किया गया था, लेकिन उनके सभी प्रयास आज तक असफल साबित हुए हैं. जनता ने राहुल गांधी और कांग्रेस की भय, भ्रम और धोखाधड़ी की दुकान को पूरी तरह बंद कर दिया है. इसलिए, वे चुनाव आयोग को कोस रहे हैं और अपने नेतृत्व पर सवाल उठा रहे हैं. हरियाणा की जनता ने एक बार फिर नरेंद्र मोदी की “डबल इंजन” सरकार को चुना है, जो किसानों, युवाओं, महिलाओं और गरीबों के मसीहा हैं. जनता ने स्पष्ट कर दिया है कि वे उन नेताओं को स्वीकार नहीं करेंगे, जो एससी और ओबीसी पर अत्याचार करते हैं या भ्रष्टाचार और अहंकार की राजनीति करते हैं. अब नफरत और लूट की दुकानें नहीं चलेंगी.”

पीएसएम/

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now