Top News
Next Story
NewsPoint

कांग्रेस जो जलेबी बांट रही थी, उसमें गोल-गोल फंस कर खुद गिर जाएगी : जफर इस्लाम

Send Push

लखनऊ, 8 अक्टूबर . देश के दो राज्यों जम्मू-कश्मीर और हरियाणा चुनावों की मतगणना आज हो रही है. 90 विधानसभा सीटों वाले हरियाणा में भाजपा बहुमत के आंकड़ों के ऊपर बढ़त बनाए हुए दिख रही है. भाजपा के खेमे में जीत को लेकर खुशी दिखनी शुरू हो गई है. उत्तर प्रदेश के पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह और पार्टी से पूर्व राज्यसभा सांसद जफर इस्लाम ने से खास बातचीत की.

जयवीर सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने हरियाणा की जनता की जिस तरीके से सेवा की है, उसी का परिणाम है कि जनता ने लगातार तीसरी बार पार्टी को सरकार बनाने का अवसर दिया है. जिस तरीके से रुझान आ रहे हैं, प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने जा रही है. हरियाणा के लोगों को इसके लिए बहुत बधाई.

पूर्व राज्यसभा सांसद जफर इस्लाम ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि शुरुआती रुझानों को देखकर कांग्रेस के लोग जो जलेबी बांट रहे थे, उसमें गोल-गोल कर वे स्वयं गिर जाएंगे. उन्होंने जल्दबाजी में जीत का जश्न मनाना शुरू कर दिया था. लेकिन भारतीय जनता पार्टी को जनता का समर्थन और विश्वास प्राप्त है.

उन्होंने आगे कहा कि हरियाणा में हमारी रणनीति काम की है. हमने प्रचंड बहुमत से जीतने का जो वादा किया था, वो होते हुए दिख रहा है. कांग्रेस द्वारा मतगणना पर सवाल उठाने को लेकर भाजपा नेता ने कहा कि जो चुनाव हारते है, वह ऐसा करते हैं. कांग्रेस को जम्मू-कश्मीर में अपने प्रदर्शन का आकलन करना चाहिए, जहां पर वो जीत का दावा कर रहे थे.

चुनाव आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार हरियाणा विधानसभा चुनाव के रुझानों में भारतीय जनता पार्टी ने (भाजपा) 48 सीटों पर बढ़त बनाई हुई है, जबकि कांग्रेस 34 सीटों पर आगे चल रही है. भाजपा के नेता अपनी पार्टी की बढ़त को लेकर आश्वस्त नजर आ रहे हैं.

एससीएच/एएस

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now