Top News
Next Story
NewsPoint

यूपी : देवरिया में मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार हुए छेड़छाड़ के दो आरोपी

Send Push

देवरिया, 7 अक्टूबर . देवरिया में दो स्कूली छात्राओं से छेड़छाड़ के आरोपियों को पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया. दोनों के पैर में गोली लगी है. जबकि दो अन्य भागने में कामयाब रहे.

पूरे मामले को लेकर एसएसपी देवरिया दीपेंद्र नाथ चौधरी ने बताया, “4 अक्टूबर को तरकुलवा थाना क्षेत्र में स्कूली छात्राओं के साथ छेड़खानी की घटना घटित हुई थी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ था. इस संबंध में अज्ञात अभियुक्तों के खिलाफ थाना तरकुलवा में मुकदमा दर्ज कराया गया था और तलाश की जा रही थी.”

उन्होंने आगे कहा कि विवेचना के क्रम में इन अभियुक्तों की पहचान की गई. इनके कहीं जाने की सूचना प्राप्त हुई, जिसके बाद हमारी टीमें सक्रिय हुईं, जब इनकी घेराबंदी की गई, तो अभियुक्तों ने पुलिस पर फायरिंग की. पुलिस के जवाबी कार्रवाई में दो अभियुक्तों के पैरों में गोली लगी है. इनको गिरफ्तार करके सदर अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया है.

एसएसपी ने बताया कि अभियुक्त मूल रूप से थाना तरकुलवा क्षेत्र के रहने वाले हैं. जिनकी पहचान रितिक यादव और धीरज पटेल के रूप में हुई है. मौके पर शांति व्यवस्था कायम है और किसी भी प्रकार के कानून व्यवस्था की कोई दिक्कत नहीं है.

बता दें कि मुठभेड़ में घायल आरोपियों को प्राथमिक उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया.

दरअसल, 4 अक्टूबर को तरकुलवा थानाक्षेत्र के नारायणपुर कस्बे में बाइक सवार चार युवकों ने दिनदहाड़े दो स्कूली छात्राओं से छेड़छाड़ की थी. पूरी वारदात पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके पुलिस मामले की जांच कर रही थी, इसी दौरान आरोपियों के बारे में कुछ इनपुट मिला जिसके आधार पर ही पुलिस ने घेराबंदी की. अभियुक्तों के पास से अवैध असलहा भी प्राप्त हुआ है. पुलिस अन्य दो आरोपियों की तलाश कर रही है.

एससीएच/केआर

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now