Top News
Next Story
NewsPoint

सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म “राजाराम” का फर्स्ट लुक जारी

Send Push

पटना, 4 अक्टूबर . भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव की बहुप्रतीक्षित फिल्म “राजाराम” का शुक्रवार को मुंबई में फिल्म निर्माताओं ने फर्स्ट लुक और गाना ‘चुम्मा-चुम्मा’ जारी कर दिया. फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान अभी नहीं किया गया है. चुम्मा-चुम्मा 9 अक्टूबर को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल सहित सभी लीडिंग म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर एक साथ स्ट्रीम किया जाएगा.

कार्यक्रम के बाद प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए खेसारीलाल यादव ने लोगों से बड़ी संख्या में सिनेमाघर जा कर इस फिल्म को देखने की अपील की. उन्होंने कहा, “मैं हमेशा अपने प्रशंसकों के प्यार और समर्थन के आभारी हूं और मेरा प्रयास है कि मैं अपने काम से सभी को मनोरंजन प्रदान करूं. मैं आप सभी से अपील करता हूं कि भोजपुरी सिनेमा को बेहतर बनाने में सभी का सहयोग करें. यह मेरे करियर की सबसे खास फिल्मों में से एक है, जिसमें मुझे एक चुनौतीपूर्ण और अनोखा किरदार निभाने का मौका मिला है. इस फ़िल्म के सभी गाने सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल के साथ साथ सभी लीडिंग म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होंगे.”बता दें कि “राजाराम” फिल्म में एक सुपरस्टार की कहानी दिखाई गई है, जो उसके व्यक्तित्व और उसमें आने वाले परिवर्तन के साथ-साथ समाज में उनके योगदान को भी दर्शाती है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में खेसारी लाल यादव ने कई किरदार निभाए हैं. इन किरदारों में एक किरदार उन्होंने भगवान राम का भी निभाया है.

ज्ञात हो कि भोजपुरी सिनेमा में इस तरह की फिल्म लंबे समय बाद आने वाली है. फिल्म के निर्देशक पराग पाटिल ने इसके फर्स्ट लुक रिलीज के मौके पर कहा, “राजा राम मैंने निर्देशित किया है और खेसारीलाल यादव से इतने सारे किरदार पर काम करवाना मेरे लिए एक चैलेंज था, जिसमें मुझे बेहद मजा आया. अब उम्मीद है कि जब फिल्म थिएटर में आएगी, तब दर्शकों को भी खूब मजा आयेगा.”

अभी इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है. यह फिल्म टेक्नीशियन फिल्म फैक्ट्री के बैनर तले बनाई गई है और इसका निर्देशन पराग पाटिल और आर आर प्रिंस ने किया है. फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ आर्य बब्बर, राहुल शर्मा, सोनिका गौड़ा, सपना चौहान, केके गोस्वामी, विनोद मिश्रा, संजय महानंद, सुबोध सेठ, वीणा पांडेय, निशा तिवारी,अमित शुक्ला, और संजय पांडे मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे.

पीएसएम/

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now