Top News
Next Story
NewsPoint

हरियाणा में चुनाव से पहले राम रहीम को पैरोल दे देती है सरकार : टीकाराम जूली

Send Push

कैथल, 1 अक्टूबर . दुष्कर्म के आरोप में जेल की सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम को पैरोल मिल गई है. वह 20 दिन के लिए जेल से बाहर आएंगे. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए राजस्थान की विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और अलवर से कांग्रेस विधायक टीकाराम जूली ने राज्य की सत्ताधारी पार्टी पर निशाना साधा. वह हरियाणा चुनाव की वजह से राज्य के दौरे पर हैं.

उन्होंने राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब भी हरियाणा में चुनाव होते हैं, तो चुनाव से पहले राम रहीम को पैरोल दे दी जाती है. उन्होंने से बात करते हुए कहा, “हरियाणा में कांग्रेस का माहौल है. बच्चा-बच्चा कांग्रेस की सरकार बनने की बात कह रहा है. पूरे देश में इस समय एक बात जोरों पर कही जा रही है कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार आ रही है. राज्य में दो तिहाई से अधिक बहुमत कांग्रेस को आ रहा है. हमारे उम्मीदवारों की बड़े अंतर से एकतरफा जीत निश्चित है. राज्य में पिछले 10 सालों में कुशासन रहा है. भाजपा ने हमारी सरकार के खिलाफ नकारात्मक भाव फैलाकर सत्ता में प्रवेश किया, लेकिन उनकी सरकार कोई काम नहीं कर पाई. उन्होंने अपनी इज्जत बचाने के लिए विधायकों के टिकट काटे, मंत्रियों को बदला, डिप्टी सीएम को हटाया और फिर सीएम को भी हटा दिया. जनता अब इन सब चीजों को मानने वाली नहीं है. जनता सरकार बदलकर ही दम लेगी. भाजपा चेहरे बदल रही है, लेकिन इससे काम नहीं चलेगा.”

इसके बाद, उन्होंने राम रहीम को पैरोल मिलने के मामले में कहा, “मैं राजस्थान का रहने वाला हूं. मैं यह बात जरूर सुनता हूं कि जब भी हरियाणा में चुनाव होते हैं, तो चुनाव से पहले राम रहीम को पैरोल दे दी जाती है. बाकी कोर्ट के निर्देशानुसार सब काम हो रहा है, और कोर्ट ही देखेगा.”

साथ ही उन्होंने कैथल में मुख्यमंत्री की एक रैली में स्थानीय विधायक के बयान जिसमें उन्होंने कहा था कि “हमसे बड़ा गुंडा कोई नहीं है,” पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह सब हम देख ही रहे हैं. यह उनका काम है. इससे पहले भी मनोहर लाल खट्टर को किसी ने फरसा भेंट किया था, जिसके बाद उन्होंने कहा था कि “गला काट दूंगा.” वह वीडियो खूब वायरल हुआ था. प्रधानमंत्री, गृहमंत्री सहित जिन नेताओं पर बड़े-बड़े आरोप लगे हों, उनसे ऐसी ही उम्मीद की जा सकती है.

पीएसएम/जीकेटी

The post हरियाणा में चुनाव से पहले राम रहीम को पैरोल दे देती है सरकार : टीकाराम जूली first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now