Top News
Next Story
NewsPoint

बाधाओं से लड़ने की जब भी जरूरत होगी, मेरे वंश का इतिहास मुझे प्रेरणा देता रहेगा : मनीष सिसोदिया

Send Push

चित्तौड़गढ़ (राजस्थान), 9 अक्टूबर . आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया बुधवार को चित्तौड़गढ़ में थे. सिसोदिया ने यहां पर अपनी कुलदेवी बाण माता के दर्शन किए. इस दौरान उनके साथ आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सहित क्षेत्रीय लोग मौजूद थे.

मनीष सिसोदिया ने मीडिया से कहा, “मैं भाग्यशाली हूं कि मैं यहां आया हूं. मेवाड़ और चित्तौड़गढ़ हमें बचपन से ही प्रेरणा देता रहा है. मेरा जन्म पश्चिमी उत्तर प्रदेश के एक गांव में हुआ था. वहां हम कहानियां पढ़-पढ़कर बड़े हुए थे. मेवाड़ और चित्तौड़गढ़ का इतिहास हमें प्रेरणा देने का काम करता रहा है. बाधाओं से लड़ने की जब भी जरूरत होगी, मेरे वंश का इतिहास मुझे प्रेरणा देता रहेगा.”

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी तैयारी के बारे में पूछे जाने पर दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा, “आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में ईमानदारी से काम किया है. अरविंद केजरीवाल की ईमानदारी और उनके काम की छवि काफी अच्छी है. हालांकि, भाजपा ने इस छवि पर चोट करने के लिए झूठे केस बनाकर कोशिश की, लेकिन वे कामयाब नहीं हो पाए.”

बता दें कि दिल्ली में अगले साल जनवरी-फरवरी में विधानसभा चुनाव संभावित हैं. यह चुनाव आप के लिए काफी महत्वपूर्ण है. हरियाणा में हुए विधानसभा चुनाव में पार्टी का खाता भी नहीं खुला है जबकि केजरीवाल ने वहां भी दिल्ली मॉडल पर वोट मांगा था.

केजरीवाल ने हरियाणा की हार से सबक लेते हुए मंगलवार को सभी पार्षदों की बैठक बुलाई थी. बैठक में केजरीवाल ने सब से एकजुट होने की अपील की थी. केजरीवाल ने कहा था, “जितने झगड़े करने हैं वह चुनाव के बाद कर लेना. चुनाव तक सभी को एकजुट रहना है. चुनाव को हल्के में नहीं लेना है क्योंकि अति आत्मविश्वासी होना आगे घातक साबित होता है. हर चुनाव कठिन होता है.

डीकेएम/एकेजे

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now