Top News
Next Story
NewsPoint

Politics News- देश वापस आने के लिए फूट- फूटकर रोई राखी सांवत, पीएम मोदी से की ये विनती

Send Push

दोस्तो आपने एक कहावत तो सुनी ही होगी कि “धोबी का कुत्ता ना घर का ना घाट का”, जिसका अर्थ हैं कि जो इंसान अपने देश, राज्य, शहर, परिवार, रिश्तेदारों का नहीं हो सकता हैं, वो किसी का नहीं हो सकता हैं, ऐसा ही कुछ हुआ हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत के साथ जो पिछले कुछ सालों से देश से बाहर रह रही हैँ। लेकिन एक बार फिर वो सुर्खियों में आ गई हैं, अपनी स्थिति के कारण फिर से सुर्खियों में हैं। एक मार्मिक वीडियो सामने आया है जिसमें राखी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सहायता के लिए दिल से अपील करती हैं।

image

जमानत के लिए याचिका: वीडियो में, राखी तत्काल जमानत का अनुरोध करती हैं, अपनी बेगुनाही का दावा करती हैं और भारत लौटने की इच्छा व्यक्त करती हैं।

व्यक्तिगत क्षति: वह अपने भावनात्मक संघर्ष का खुलासा करती हैं, जिसमें उल्लेख किया गया है कि उन्हें अपनी माँ की अस्थियाँ लेने के लिए श्मशान जाना है।

image

चल रही कानूनी लड़ाई: राखी वर्तमान में अपने पूर्व पति आदिल के साथ कानूनी लड़ाई में उलझी हैं। वह अपने खिलाफ आरोपों से संबंधित संभावित जेल समय से बचने के लिए भारत छोड़ चुकी हैं।

सिस्टम से निराशा: राखी का दावा है कि उन्हें जानबूझकर फंसाया जा रहा है और उन्हें लगता है कि उनके साथ अन्याय हो रहा है।

न्याय की अपील: उन्होंने प्रधानमंत्री, भाजपा सरकार और मुंबई पुलिस से उन्हें जमानत देने और उनकी कानूनी कार्यवाही में तेजी लाने का आग्रह किया।

विदेश में रहने की अवधि: राखी ने कहा कि वह पिछले दो वर्षों से दूसरे देश में रह रही हैं और अपने वतन लौटने के लिए तरस रही हैं।

राखी की भावनात्मक अपील न्याय की उनकी इच्छा और उनकी कानूनी स्थिति की जटिलताओं को उजागर करती है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now