Top News
Next Story
NewsPoint

तेलंगाना के उपमुख्यमंत्री के घर से चोरी हुए सोने के बिस्कुट, नकदी, आभूषण, 2 गिरफ्तार

Send Push

हैदराबाद। तेलंगाना के उपमुख्यमंत्री भट्टी विक्रमार्क मल्लू के घर में चोरी के सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है और उनके पास से 2.2 लाख रुपये की नकदी, सोने के बिस्किट और विदेशी मुद्रा बरामद की गई है।

संदिग्धों की पहचान बिहार के रोशन कुमार मंडल और उदय कुमार ठाकुर के रूप में हुई है, जिन्हें पश्चिम बंगाल के खड़गपुर रेलवे स्टेशन पर पकड़ा गया, जब रेलवे पुलिस ने नियमित तलाशी के दौरान प्लेटफॉर्म पर उनके संदिग्ध व्यवहार को देखा।


अधिकारियों ने आरोपियों से चोरी का सामान बरामद किया है, जिसमें 2.2 लाख रुपये नकद, 100 ग्राम सोने के बिस्किट और ब्रिटिश पाउंड, यूएई दिरहम और स्विस फ़्रैंक जैसी विदेशी मुद्रा शामिल है। पुलिस के अनुसार, चोरी उस समय हुई जब विक्रमार्क आधिकारिक यात्रा पर विदेश गए हुए थे।

रेलवे पुलिस अधिकारी देबाश्री सान्याल ने बताया कि संदिग्धों के पास से चांदी के बर्तन और मोती के आभूषण जैसे अतिरिक्त चोरी के सामान भी बरामद किए गए हैं, जिससे पता चलता है कि वे कई चोरियों में शामिल रहे हैं।

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। उनके कबूलनामे के बाद पश्चिम बंगाल पुलिस ने तेलंगाना में अपने समकक्षों को मामले की जानकारी दी। यह पता लगाने के लिए जांच की जा रही है कि क्या अपराध में और लोग शामिल थे।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now