Top News
Next Story
NewsPoint

पुदुकोट्टई किसान हत्या मामले में 3 महिलाओं समेत 7 लोगों को उम्रकैद पुडुकोट्टई किसान हत्याकांड में फैसला

Send Push

लाइव हिंदी खबर :- अरिमलम के पास किसान की हत्या मामले में 3 महिलाओं समेत 7 लोगों को उम्रकैद की सजा सुनाई गई. गांधी (65) पुदुकोट्टई जिले के अरी मालम के पास अनाइवारी गांव के रहने वाले हैं। सु. भुशैया (45) इसी कस्बे की रहने वाली हैं। उनके बीच इस बात पर विवाद था कि वहां आदिचिअम्मन मंदिर का निर्माण कौन कराए। इसके अलावा, बुसैय्या, जिन्होंने गांधी के स्वामित्व वाले स्थान पर उनकी इच्छा के अनुसार पीने के पानी की आपूर्ति के लिए स्थापित इलेक्ट्रिक मॉड टार का उपयोग किया था, ने यातायात को बाधित करने के लिए सार्वजनिक सड़क पर बजरी पत्थर भी फेंक दिए थे।

इसके चलते दोनों परिवारों के बीच अक्सर विवाद होता रहता है। 17 मार्च, 2019 को गांधी, उनकी पत्नी मुथु, बेटा रमैया और उसी शहर के एक रिश्तेदार किसान अंबिलमुथु (46) गांधी के घर के पास थे। उस समय, भुशैया और उनके रिश्तेदार, जो वहां गए, ने गांधी, रमैया और अंबिलमुथु को हंसिया से काट दिया। तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अंबिलमुथु की वहीं मृत्यु हो गई।

अरिमलम पुलिस ने इस संबंध में जांच की और 7 लोगों को गिरफ्तार किया, जिनके नाम हैं पुसियाह, उसके भाई शक्तिवेल (42), अरुमुगम (40), पुसियाह की पत्नी चित्रा (42), सुंदर पत्नी पंडी उषा (29), सुब्रमण्यम की पत्नी वसंता (64) और कडियापट्टी युवराजन (27) का मामला पुदुकोट्टई जिला अतिरिक्त एवं सत्र न्यायालय में चला। इसमें न्यायाधीश बाबूलाल ने 7 आरोपियों को आजीवन कारावास और 2-2 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई. इस मामले में सरकार की ओर से वकील सेंथिलकुमार पेश हुए।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now