Top News
Next Story
NewsPoint

मेरे नाम की शक्ति ने विनेश फोगाट को चुनाव जीतने में मदद की बृज भूषण

Send Push

लाइव हिंदी खबर :- बीजेपी के पूर्व सांसद बृजभूषण चरण सिंह ने कहा है कि मेरे नाम की ताकत ने हरियाणा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की ओर से चुनाव लड़ने वाली विनेश फोगाट की मदद की. पूर्व पहलवान विनेश फोगाट पिछले महीने कांग्रेस पार्टी में शामिल हुईं। इस संदर्भ में, उन्होंने हरियाणा राज्य विधानसभा चुनाव में झुलाना निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ा। चुनाव नतीजे आज (8 अक्टूबर) जारी किए गए। उन्हें 65,080 वोट मिले. बीजेपी प्रत्याशी योगेश कुमार 6105 वोटों से जीते.

इस संदर्भ में भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष बृज भूषण चरण सिंह ने विनेश भोग की सफलता पर कहा, ”अगर उन्होंने मेरे नाम का इस्तेमाल करके जीत हासिल की है, तो इसका मतलब है कि मैं एक महान आदमी हूं. मेरे नाम की शक्ति ने उन्हें जीतने में मदद की। वह जहां भी जाता है विनाश निश्चित है। चुनाव में उनकी जीत, कांग्रेस के लिए विनाश. ये पहलवान खलनायक नहीं नायक हैं।

देश की जनता ने चुनाव में कांग्रेस का बहिष्कार किया है. उन्हें अब यह स्वीकार कर लेना चाहिए. जम्मू-कश्मीर बिल्कुल अलग राजनीतिक क्षेत्र है. उन्होंने कहा, ”वहां की जनता ने जो फैसला दिया है, हम उसे स्वीकार करते हैं। महिला पहलवानों ने बृजभूषण चरण सिंह पर लगाया सेक्स का आरोप. इसके बाद साक्षी मलिक, विनेश फोगाट और अन्य ने मामले में न्याय के लिए दिल्ली में विरोध प्रदर्शन किया. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किया.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now