Top News
Next Story
NewsPoint

अगर आपकी आंखो से भी आता है पानी तो ये खबर जरूर पढ़ें

Send Push

लाइव हिंदी खबर (हेल्थ टिप्स) :- अधिकतम तेजस्वी घटक या छिद्रों और त्वचा का एक हिस्सा ध्यान है जिसके माध्यम से संपूर्ण अंतर्राष्ट्रीय दृश्यमान और समझा जाता है। आंखें प्यारी होती हैं तो हर किसी का दिल खुश हो जाता है। कई लड़कियां आंखों को तेजस्वी बनाने के लिए थोड़ी बहुत पेंटिंग करती हैं, हालांकि कुछ मामले ऐसे होते हैं जिनकी वजह से हमारी आंखें टूट जाती हैं और उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ता है और उन मुद्दों में से वह आंखें हैं। पानी का गिरना। आँखों के पानी का गिरना, जिससे आँखों से कुछ दूषित हो जाता है.

जिसकी वजह से यह परेशानी पैदा हुई है। इसमें हर समय आँखों से पानी गिरता रहता है और बराबर समय पर यह आपको दर्द के साथ खुजली का एहसास कराता है और आँखों से संक्रमण हो जाता है। आज, अगर हम आपकी आंखों से पानी गिरने की परेशानी से निजात पाने के बारे में आपको सूचित करते हैं, तो हमें इसकी पहचान करने की अनुमति दें…

# नीम को पीसकर उसकी छोटी-छोटी बॉल्स बना लें। ध्यान को बंद करें और उसके बाद उन दवाओं को थोड़ी देर के लिए ध्यान पर संरक्षित करें, इस वजह से पानी ध्यान से गिरने से रोकेगा।

# 25-30 सूखे अंगूरों को रात के समय में भिगो दें और सुबह उठते ही इनका सेवन करें और पानी फेंकने के बजाय इसे पीएं। यहां तक कि इसे कम करना होगा। फ्रेम सूखे अंगूरों के मिश्रण के माध्यम से लाभ प्राप्त करता है।

# रात को खाने के बाद पांच काली मिर्च लें और उसे मसल लें। चबाने के बाद गर्म दूध का घड़ा पिएं, इससे अतिरिक्त लाभ होता है।

# अगर आंखों से पानी गिरता है, तो 2 छोटी इलायची को पीसकर रात के समय दूध के घड़े में उबालें और इसे पी लें, इससे पानी गिरने की परेशानी दूर होगी।

image

# त्रिफला को रात के समय पानी में भिगो दें। सुबह जागने के बाद, पानी की निकासी करें और ध्यान में छप मारा। यह आपको आई ड्रॉप से भी बचाएगा

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now