Top News
Next Story
NewsPoint

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव: खड़गे बोले- लोगों से राज्य का दर्जा छीनने वालों को सबक सिखाने का यह आखिरी मौका

Send Push

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने जम्मू-कश्मीर में तीसरे और अंतिम चरण का मतदान आरंभ होने के बाद मंगलवार को मतदाताओं से बड़ी संख्या में मतदान करने की अपील की और कहा कि राज्य का दर्जा छीनने वालों को सबक सिखाने का यह आखिरी मौका है।

जम्मू-कश्मीर में तीसरे एवं अंतिम चरण में 40 सीट पर मतदान जारी है। इस दौर में 415 उम्मीदवार मैदान में हैं।

खड़गे ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर लिखा, "जम्मू-कश्मीर चुनाव के तीसरे चरण का मतदान शुरू होने के साथ मैं इन 40 विधानसभा सीट के लोगों से बड़ी संख्या में अपने लोकतांत्रिक अधिकारों का प्रयोग करने का आग्रह करता हूं।" ?

उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर के लोगों से राज्य का दर्जा छीनने वालों को सबक सिखाने का यह आखिरी मौका है। खड़गे ने कहा, "याद रखें कि एक वोट आपकी किस्मत बदल सकता है और एक उज्ज्वल भविष्य की शुरुआत कर सकता है। यह आपके संवैधानिक अधिकारों को सुरक्षित करता है।’’

उन्होंने कहा कि युवाओं के लिए बेहतर रोजगार के अवसर सुनिश्चित करने, भ्रष्टाचारियों से मुकाबला करने, अपने भूमि अधिकारों की रक्षा करने और प्रगति एवं समृद्धि सुनिश्चित करने के लिए एक-एक वोट मूल्यवान है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, "हम पहली बार मतदान कर रहे लोगों का स्वागत करते हैं, क्योंकि जम्मू-कश्मीर की भविष्य की दिशा उनकी भागीदारी से तय होगी। मैं आपसे मतदान कतार में शामिल होने का एक बार फिर अनुरोध करता हूं।"

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now