Top News
Next Story
NewsPoint

Govinda को गोली लगने की खबर मिलते ही अस्पताल दौड़ी चली आईं बहू कश्मीरा, गिले-शिकवे भुलाकर लिया हाल-चाल

Send Push

Kashmera Shah Visits Govinda In Hospital As He Shot By Own Gun: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गोविंदा के साथ हाल ही में हादसा हो गया। दरअसल, गोविंदा को पैर में गोली लग गई, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि डॉक्टर्स ने वक्त पर सर्जरी कर गोली निकाल ली है और अब बॉलीवुड के 'हीरो नंबर 1' की तबीयत पहले से ठीक है। लेकिन गोविंदा (Govinda) के साथ हुए इस हादसे ने उनके फैंस और परिवार के पैरों तले जमीन खिसका दी है। हाल ही में गोविंदा से मिलने के लिए उनकी बहू कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) अस्पताल पहुंचीं। इससे जुड़ा उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह मायूस नजर आईं।

यह भी पढ़ें:
गोली लगने की घटना पर Govinda ने दिया रिएक्शन, बोले-'आप लोगों के आशीर्वाद से मैं बिल्कुल ठीक हूं...'

कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) से अस्पताल के बाहर खड़े पैपराजियों ने बातचीत करने की भी कोशिश की, लेकिन वह सबको नजरअंदाज करते हुए तुरंत अस्पताल में चली गईं। कश्मीरा शाह के चेहरे पर साफ नजर आया कि वह मामा ससुर गोविंदा (Govinda) के लिए काफी परेशान हैं। बता दें कि गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के परिवार के बीच मतभेद चल रहे थे। लेकिन 'हीरो नंबर 1' सारे विवादों को भूलकर आरती सिंह की शादी में मेहमान बने थे। वहीं अब मुश्किल की घड़ी में कश्मीरा शाह भी गोविंदा और उनके परिवार के साथ खड़ी नजर आईं।



कैसे हुआ गोविंदा संग ये हादसा
बताया जा रहा है कि गोविंदा (Govinda) कोलकाता जाने की तैयारी में थे। वो घर से निकलने से पहले रिवॉल्वर अलमारी में रख रहे थे। लेकिन इसी दौरान वो नीचे गिर गई और रिवॉल्वर का लॉक खुला हुआ था, जिससे गोली भी चल गई। हादसे के तुरंत बाद गोविंदा को अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी बेटी टीना और पीए शशि एक्टर संग अस्पताल में मौजूद थे। वहीं उनकी पत्नी सुनीता आहूजा घटना के वक्त कोलकाता में थीं।
Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now