Top News
Next Story
NewsPoint

अनिल विज का दावा, सारे एक्जिट पोल्स होंगे फेल

Send Push

हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर आए सारे एग्जिट पोल्स में कांग्रेस की सरकार बनने का अनुमान जाहिर किया गया है। इन पोल्स में भाजपा को अधिकतम 20 से 25 सीटें ही मिलने की बात कही गई है, लेकिन पार्टी के सीनियर नेता अनिल विज ने इन्हें खारिज किया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में तो भाजपा की लहर चल रही है, सारे एग्जिट पोल्स गलत साबित होंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा कांग्रेस में फूट है और तमाम सीटों पर उनके खिलाफ बागी चुनाव में उतरे हैं। इन सारे फैक्टर्स को एग्जिट पोल में नहीं दिखाया गया है, लेकिन हमने इन चीजों को नोट कर रखा है और उसके आधार पर ही हम कह रहे हैं कि फिर से भाजपा को बहुमत मिलेगा।

अंबाला कैंट से भाजपा उम्मीदवार अनिल विज ने कहा कि 10 साल की सरकार में इतने काम हुए हैं कि हम फिर से लौटेंगे। हालांकि इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि फूट तो भाजपा में भी है और वह खुद को सीएम फेस के तौर पर पेश करते हैं। इस पर अनिल विज ने कहा कि यह फूट वाली बात नहीं है। मैंने पार्टी के लिए हर स्तर पर काम किया है। जब अयोध्या जाने की बारी आई तो वहां गोलियों के बीच मैं आगे खड़ा था। अमरोहा में चेतन चौहान को चुनाव लड़ाने के लिए मैं गया था। इसके अलावा जहां भी पार्टी ने जिम्मेदारी दी थी, उसे मैंने निभाया है।

अनिल विज ने कहा कि मेरी ओर से सीएम बनने की बात इसलिए कही गई क्योंकि जब नायब सिंह सैनी को जिम्मेदारी मिली तो लोग सवाल उठाने लगे थे। मेरे समर्थक कह रहे थे कि नायब सिंह सैनी सीएम बन सकते हैं तो फिर अनिल विज क्यों नहीं आ सकते। इस पर मैंने कोई बात नहीं की। फिर चर्चाएं शुरू हो गईं कि अनिल विज खुद ही मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहते। ऐसी स्थिति में मैंने अपने समर्थकों को साफ करने के लिए बात रखी कि सीएम तो मैं भी बन सकता हूं। यह भी मैंने कहा कि यदि भाजपा सत्ता में वापस लौटी तो हो सकता है कि मैं सीएम के तौर पर ही मिलूं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now