Health
Next Story
NewsPoint

अहमदाबाद: नवरात्रि से पहले, स्टूडियो के बाहर लंबी कतारों के कारण महिलाओं को नेल आर्ट का काम धीमा लग रहा

Send Push

जैसे-जैसे नवरात्रि नजदीक आ रही है, महिलाओं में नेल आर्ट का जुनून सवार हो गया है। महिलाएं इनोवेटिव पैटर्न और डिजाइन के साथ नेल आर्ट करवाने के लिए उमड़ रही हैं। एक लड़की किसी के नखों पर रास खेल रही है, कोई माताजी का चित्र बना रही है।

महिलाएं अब अवनवा नेल आर्ट करवाकर गरबा खेलने जाएंगी

तभी कोई माताजी के चरण कर रहा है. इसके साथ ही नवरात्र की विभिन्न किस्मों को भी चिन्हित किया जा रहा है. तो इस साल महिलाएं अब अवनवा नेल आर्ट करवाकर गरबा खेलने जाएंगी। ताकि सबका ध्यान तालियों की ताल पर घूम रही महिलाओं के नाखूनों पर जाए. लड़कियां आर्टिफिशियल नाखून भी बनवा रही हैं। लड़कियां अब नाखूनों के जरिए कलाइयों की खूबसूरती पर चार चांद लगा रही हैं।

नवरात्रि के दौरान लड़कियों में आर्टिफिशियल नाखून का क्रेज ज्यादा होता है

फिर इस साल की नवरात्रि में लड़कियों के बीच आर्टिफिशियल नाखूनों का क्रेज ज्यादा देखने को मिल रहा है। नेल आर्ट उंगलियों की खूबसूरती को बढ़ा देता है। यही कारण है कि अहमदाबाद में पेशेवर नेल आर्ट स्टूडियो के अंदर महिलाओं की भारी भीड़ होती है। लड़कियां दूसरों से अलग और अलग दिखने की कोशिश करती हैं। इस समय नेल आर्ट के लिए लड़कियों की बुकिंग बड़ी संख्या में आ रही है। इस वजह से नेल स्टूडियो में नेल आर्ट की भारी मांग है।

गरबा भक्तों को नवरात्रि का बेसब्री से इंतजार रहता है

गौरतलब है कि गरबा प्रेमी साल भर गरबा खेलने के लिए बेसब्री से नवरात्रि के त्योहार का इंतजार करते हैं और सभी युवा अपने समूह और परिवार या दोस्तों के साथ नौ दिनों तक अलग-अलग जगहों पर गरबा खेलने जाते हैं. आपको बता दें कि नवरात्रि का त्योहार 3 अक्टूबर से शुरू हो रहा है और 11 अक्टूबर तक चलेगा. जिसके चलते लड़कियां इस समय तरह-तरह की चनियाचोली खरीद रही हैं और मैचिंग आभूषण भी खरीद रही हैं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now