Top News
Next Story
NewsPoint

अतुलनीय छलांग के बाद मशहूर अभिनेता ने छोड़ा शो! प्रोमो देखने के बाद उठे सवाल

Send Push

मशहूर टीवी सीरियल अनुपमा फैंस का पसंदीदा शो है। अब शो की कहानी में बड़ा बदलाव होने वाला है. मेकर्स ने अनुपमा का नया प्रोमो जारी किया है. जिसके मुताबिक सीरियल में 15 साल का लीप आ गया है. शो में नए स्टार्स की भी एंट्री हो गई है.

प्रशंसक चिंतित!

अनुपमा सीरियल में 15 साल के लीप के बाद कहानी काफी बदल जाएगी. अब अनुपमा बूढ़ी हो गई हैं. चश्मा लगाए उनके नए लुक को देखकर फैंस काफी हैरान हैं. आध्या भी अब बड़ी हो जाएगी. लेकिन प्रोमो में अनुज कहीं नजर नहीं आए, जिसके बाद फैंस को चिंता हो गई कि कहीं उन्हें भी सीरियल से बाहर न कर दिया जाए.

 

शिवम खजूरिया की एक झलक

प्रोमो में रोहित उर्फ ये रिश्ता क्या कहलाता हैना शिवम खजूरिया की भी झलक देखने को मिली. जो खुद को अनुपमा का बिजनेस पार्टनर बताता है. अब अनुज की जगह शिवम को देखकर फैंस के मन में सवाल उठ रहे हैं कि आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है. आपको बता दें कि प्रोमो में अनुज के अलावा कई अन्य कलाकारों को नहीं दिखाया गया।

 

 

 

 

शो में कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे

प्रोमो में दिखाया गया है कि लीप के बाद आध्या अपने घर को संभालने के लिए टूर गाइड का काम करती है। इसके अलावा पुराने किरदारों में सिर्फ बापूजी और अनुपमा ही नजर आए थे। शाह परिवार का कोई भी सदस्य नजर नहीं आया. ऐसे में माना जा रहा है कि आने वाले शो में कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. प्रोमो सामने आने के बाद अनुपमा के फैंस काफी निराश हैं. क्योंकि कई सितारे शो छोड़ चुके हैं.

अनुज और अनुपमा की शादी

आपको बता दें कि अनुपमा सीरियल में आखिरी बार अनुज और अनुपमा की शादी हो रही है. दोनों एक-दूसरे को हल्दी लगाते हैं और पूरा परिवार इस जश्न में खुश है। लेकिन अचानक मंडप में आग लग जाती है और डिंपी आग की चपेट में आ जाता है, जिससे उसकी मौत हो जाती है। डिंपी की मौत का सारा दोष आध्या पर आता है, जिसके बाद उसे जेल जाना पड़ता है। इसके बाद शो में 15 साल का लीप आया।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now