Top News
Next Story
NewsPoint

दिल्ली पुलिस ने 2000 करोड़ की 500 किलो कोकीन जब्त की, 4 लोग गिरफ्तार

Send Push

500 किलोग्राम ड्रग्स जब्त: दिल्ली पुलिस ने ड्रग्स की एक बड़ी खेप जब्त की है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने करीब 2 हजार करोड़ रुपये की कोकीन जब्त की है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक स्पेशल सेल ने 565 किलो से ज्यादा कोकीन जब्त की है. इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

इन दवाओं की कीमत 200 करोड़ रुपये आंकी गई है. गिरफ्तार किए गए लोगों से कड़ी पूछताछ की जा रही है कि ये ड्रग्स राजधानी में किसके लिए लाई गई थी, किसे पहुंचाई जानी थी, गिरोह से कौन-कौन लोग जुड़े हुए हैं। पुलिस इन सवालों के जवाब तलाश रही है। पुलिस के मुताबिक, ये ड्रग तस्करी का अंतरराष्ट्रीय कनेक्शन हो सकता है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने साउथ दिल्ली में छापेमारी की.

इससे पहले भी एक बड़े ड्रग कार्टेल का भंडाफोड़ हुआ था

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले दिल्ली पुलिस ने एक ड्रग कार्टेल का भंडाफोड़ किया था. दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने 30 सितंबर को एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग कार्टेल का भंडाफोड़ किया। इस ऑपरेशन के दौरान दिल्ली पुलिस ने 288 किलो गांजा जब्त किया. अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत करीब 1.14 करोड़ रुपये है. पुलिस ने इस गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार दोनों आरोपी बड़े सप्लायर हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी आंध्र प्रदेश और ओडिशा बॉर्डर से गांजा लाकर दिल्ली और एनसीआर में सप्लाई करते थे. क्राइम ब्रांच ने ऑपरेशन कवरच लॉन्च किया है, जिसका उद्देश्य दिल्ली एनसीआर में नशीली दवाओं की आपूर्ति पर अंकुश लगाना है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now