Top News
Next Story
NewsPoint

अहमदाबाद: नवरात्रि उत्सव की उलटी गिनती शुरू, लो गार्डन मार्केट में खरीदारी का दौर शुरू

Send Push

नवरात्रि का त्योहार शुरू होने में बस कुछ ही घंटे बचे हैं, लो गार्डन मार्केट पूरे शबाब पर है। खिलाड़ी नवरात्र के आखिरी ऑप के लिए खरीदारी कर रहे हैं।

बारिश में छाता लेकर घूमने को तैयार खिलाड़ी

अहमदाबाद शहर के लो गार्डन मार्केट में खिलाड़ी चनियाचोली, आभूषण, छत्री और शाही जूते सहित अन्य सामान खरीद रहे हैं। नवरात्रि का नाम आते ही हर किसी के दिमाग में सबसे पहले गुजरात का नाम आता है। गुजरात की नवरात्रि बहुत प्रसिद्ध है और अहमदाबाद की नवरात्रि की बात भी कुछ अलग है।

निचले बगीचे के बाज़ार में खिलाड़ियों का झुंड उभरा

चाहे बात नवरात्रि पर शॉपिंग की हो या फिर नवरात्रि में शहर में घूमने की, अहमदाबाद का नाम सबसे आगे रहता है। तो पश्चिम में मुंबई, भोपाल और राजस्थान के खिलाड़ी भी खेलने के लिए गुजरात आए हैं। गुजरात के बाहर से आए खिलाड़ी भी खरीदारी में व्यस्त नजर आ रहे हैं. लो गार्डन मार्केट में खिलाड़ी नवीनतम किस्म की खरीदारी कर रहे हैं। इस समय लो गार्डन मार्केट में लोगों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है और यहां पैदल चलने की भी जगह नहीं है।

नवरात्रि पर खिलाड़ियों के लिए जरूरी खबर

नवरात्रि में खिलाड़ियों के लिए अहम खबर सामने आई है. मौसम विभाग ने जानकारी दी है कि कच्छ, उत्तर गुजरात में बारिश की संभावना नहीं है. फिर मध्य गुजरात में तो बारिश की संभावना नहीं है लेकिन दक्षिण गुजरात में नवरात्रि के दौरान बारिश हो सकती है. इसके साथ ही नर्मदा, सूरत, तापी, डांग, वलसाड में भी बारिश होने की संभावना है. नवसारी, अमरेली, गिर सोमनाथ में भी बारिश हो सकती है।

नवरात्रि के दौरान सुरक्षा के लिए हथियारों से लैस सूरत पुलिस

सूरत पुलिस नवरात्रि के दौरान सुरक्षा के लिए कमर कसती नजर आ रही है. पुलिस आयुक्त ने स्वयं घटनास्थल का दौरा किया है और सभी सुरक्षा पहलुओं की जांच की गई है। इसके साथ ही एसीपी, डीसीपी समेत आला अधिकारी भी मौजूद रहे. उस समय सभी गरबा स्थलों पर क्षमता से अधिक लोगों को अनुमति नहीं दी जायेगी. क्षमता को प्रबंधित करने के लिए विशेष एआई तकनीक का उपयोग किया जा रहा है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now