Top News
Next Story
NewsPoint

5 साल पहले ताली बजाने वाले एक युवक की एक अजीब दुर्घटना में मौत हो गई

Send Push

कार 3 से 4 बार पलटी, बाकी 5 दोस्तों को कोई नुकसान नहीं हुआ, लेकिन माता-पिता के एक बेटे 17 वर्षीय दर्शन का सिर खिड़की से बाहर गिरने से कुचल गया।

मुंबई: शिवड़ी में रहने वाले 17 साल के जैन मारवाड़ी युवक का पांच साल पहले एक्सीडेंट हो गया था, आठ ऑपरेशन के बाद वह दूसरी बार जिंदा हुआ था, लेकिन अब एक अजीब हादसे में उसकी जान चली गई। खारघर के कॉलेज में पहली परीक्षा देने के बाद जब वह अपने कॉलेज के दोस्तों के साथ इवेंट की प्रैक्टिस करने गया तो सामने से आ रहा एक रिक्शा दो-तीन बार पलट गया और युवक का पूरा सिर बाहर आ गया और कुचलकर उसकी मौत हो गई. .

लोढ़ा परिवार अपने एक बेटे को खोने का गम झेल रहा है। उनका अंतिम संस्कार बुधवार सुबह उनके भोईवाड़ा श्मशान घाट पर किया गया। शिवड़ी की दोस्ती फ्लेमिंगो स्काई बिल्डिंग में रहने वाले राजस्थान के विठोड़ा गांव के रहने वाले योगेश लोढ़ा के एक बेटे दर्श योगेश लोढ़ा ने पांच साल पहले भी मौत के मुंह में ताली बजाई थी। पांच साल पहले, होली पर सड़क पार करते समय दर्श एक बस और स्कूटर के बीच टक्कर में आ गया था। एक नहीं बल्कि आठ ऑपरेशनों से गुजरने के बाद दर्शन को नई जिंदगी मिली क्योंकि मुठभेड़ में उनके शरीर का निचला हिस्सा बुरी तरह जख्मी हो गया था।

इसलिए दर्श अपने माता-पिता के लिए जिंदगी का टुकड़ा था। लालबाग में रहने वाले योगेश लोढ़ा के बहनोई शरद पारेख ने ‘गुजरात समाचार’ को बताया कि ‘दर्श पहले भी मौत के मुंह से बाहर आ चुका था, लेकिन इस हादसे में उसकी जान चली गई।’ लिया गया है। दर्श खारघर में एनएमआईएस में कंप्यूटर इंजीनियरिंग के प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रहा था। इससे पहले वह सेमेस्टर की पहली परीक्षा देने के लिए सुबह करीब नौ बजे घर से निकला और परीक्षा दी। दोपहर में परीक्षा के बाद दर्श के कॉलेज के छह दोस्त, जिनमें एक लड़की भी शामिल थी, एक कार्यक्रम की तैयारी के लिए नृत्य का अभ्यास करने के लिए कॉलेज गए। शरदभाई ने कहा कि यह दुर्घटना एक अजीब दुर्घटना थी, ‘दर्शा और अन्य दोस्त एक वैगन कार में बैठे थे और उनमें से एक कार चला रहा था। दर्श कार के पीछे बैठा था। जैसे ही रिक्शा कार के विपरीत दिशा से आ रहा था, कार ने अपनी गति पर नियंत्रण खो दिया और डिवाइडर से टकरा गई। इस टक्कर में कार तीन बार पलट गई. जिससे दर्शन का पूरा सिर और आधा शरीर खिड़की से बाहर आ गया। जिससे उसका सिर फटने से मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके साथ कार में सवार अन्य पांच दोस्तों में से किसी को भी चोट नहीं आई। गुरुवार सुबह लालबाग स्थित श्री कच्ची वीजा ओसवाल स्थानकवासी जैन महाजन वाडी में दोपहर 2 बजे से शाम 4 बजे तक दर्शन शोक सभा भी आयोजित की गई है। स्वभाव से बेहद सरल और पढ़ाई में होशियार दर्शन ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि भगवान की दी हुई नौ जिंदगियां ऐसे जाएंगी।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now