Top News
Next Story
NewsPoint

धनुष और ऐश्वर्या के बीच सुलह की कोशिशों की अफवाहें

Send Push

मुंबई: ऐसी अटकलें हैं कि रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या और दामाद धनुष के बीच सुलह की कोशिशें चल रही हैं. तलाक मामले में तय तारीख पर दोनों के कोर्ट में पेश न होने से इन अटकलों को बल मिला है।

धनुष और ऐश्वर्या की शादी 2004 में हुई थी। उनके बच्चों में बेटे युग और लिंग शामिल हैं। हालाँकि, लगभग तीन साल पहले उन्होंने अलग रहना शुरू कर दिया और आखिरकार 2022 में उन्होंने आधिकारिक तौर पर घोषणा की कि वे तलाक ले रहे हैं।

उनका केस चेन्नई के फैमिली कोर्ट में चल रहा है. लेकिन, वे अब तय तारीख पर कोर्ट में पेश होने से बच रहे हैं. इस बार कोर्ट में तारीख पड़ गई अगली सुनवाई 19 अक्टूबर को तय की गई है. फिर सबकी निगाहें इस पर होंगी कि वे सामने आते हैं या नहीं.

वहीं धनुष पिछले कुछ समय से ऐश्वर्या के सोशल मीडिया पोस्ट को लाइक कर रहे हैं. धनुष ने ऐश्वर्या को तब बधाई दी जब उन्होंने घोषणा की कि वह रजनीकांत के साथ लाल सलाम का निर्देशन करेंगी। इसके अलावा जब ऐश्वर्या ने बीते दिनों की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं तो भी धनुष ने इसे लाइक किया।

उससे फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि बच्चों के भविष्य की खातिर और रजनीकांत की सेहत को ध्यान में रखते हुए तलाक में देरी हो सकती है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now