Top News
Next Story
NewsPoint

दहेज हत्या के आरोप में अधिवक्ता पति, सास समेत चार के खिलाफ केस दर्ज

Send Push

मुरादाबाद, 30 सितम्बर (हि.स.)। थाना कटघर क्षेत्र निवासी नवविवाहिता की छत से गिरने से मौत के मामले में सोमवार को थाना पुलिस ने अधिवक्ता पति, सास समेत चार के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज कर लिया। मृतका के पिता की तहरीर पर लिखा गया है। आज मृतका के शव का पोस्टमार्टम कराके शव परिजनों को सौंप दिया गया। गमगीन माहौल में मायके पक्ष ने अंतिम संस्कार किया।

संभल के असमोली थाना क्षेत्र के मोल्ला बड़ा मंदिर निवासी स्नेहा शर्मा उर्फ मोना (25 वर्ष) पुत्री मनोज कुमार शर्मा की शादी 29 नवंबर 2023 को कटघर के पीतलनगस्ती निवासी शदर कौशिक के साथ हुई थी। पिता मनोज कुमार ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि शादी के बाद से स्नेहा का पति शरद कौशिक, सास सुषमा और दो जेठ कपिल कौशिक व विवेक कौशिक दहेज को लेकर स्नेहा को प्रताड़ित करने लगे। सभी दस लाख रुपये और कार की मांग करने लगे। मांग पूरी न होने पर आए दिन आरोपी स्नेहा से मारपीट करते थे।

पिता मनोज ने दावा किया कि रविवार को बेटी ने कॉल करके कहा कि पापा मुझे यहां से ले जाओ नहीं तो ये लोग जान से मार देंगे। उस समय मनोज ने किसी कारण से असमर्थता जताई तो स्नेहा ने मुरादाबाद निवासी अपने जीजा आशुतोष को भी काल किया। इसके बाद रात दस बजे पता चला कि स्नेहा की दिल्ली रोड मझोला स्थित निजी अस्पताल में मौत हो गई है।

पिता मनोज ने आरोप लगाया कि दहेज के लिए ही पति, सास और जेठ ने मिलकर स्नेहा को घर की छत से धक्का देकर हत्या की है। बाद में उसे अस्पताल में मरा छोड़कर भाग गए।

थाना कटघर एसएचओ संजय कुमार ने बताया कि पिता की तहरीर पर पति, सास और दो जेठ के खिलाफ दहेज प्रताड़ना और दहेज हत्या का केस दर्ज किया गया है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now