Top News
Next Story
NewsPoint

मलाईका अरोरा: पिता की आत्महत्या के 20 दिन बाद मलायका अरोरा को मिला मेकओवर, यूजर्स बोले- ऐसा कौन करेगा…?

Send Push

मलाईका अरोरा न्यू हेयरस्टाइल: मशहूर अभिनेत्री मलायका अरोरा इन दिनों कठिन समय से गुजर रही हैं। 11 सितंबर को उनके पिता की मृत्यु हो गई। दरअसल, उनके पिता अनिल मेहता ने छत से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया. पिता के निधन के बाद मलाइका ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फैन्स से प्राइवेसी की गुजारिश की थी.

पिछले कई दिनों से मलाइका सोशल मीडिया से दूर हैं। उन्होंने अपने वीडियो और फोटो पोस्ट नहीं किए हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपना नया हेयरस्टाइल फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर मलाइका का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिस पर फैन्स अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

मलायका का नया हेयरस्टाइल

इस वीडियो को खुद मलाइका ने शेयर नहीं किया है. बल्कि इस वीडियो को एक हेयर स्टाइलिस्ट ने शेयर किया है. हेयर स्टाइलिस्ट अमित यशवंत ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें मलायका टैंक टॉप पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने लुक को काफी सिंपल रखा है. उनका नो मेकअप लुक देखने को मिला. अमित ने मलाइका को भी टैग किया है. अमित, मलायका के बाल ठीक करते भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में मलाइका काफी खुश नजर आ रही हैं. लंबे समय बाद सोशल मीडिया पर मलाइका को देखकर फैन्स काफी खुश हैं और उनका सपोर्ट कर रहे हैं।

फैंस इस पर लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘पिताजी के निधन के बाद आप ऐसा क्यों कर रहे हैं…?’ हालांकि, एक्ट्रेस का यह लुक कई लोगों को पसंद आ रहा है और दिल वाले इमोजी शेयर कर रहे हैं.

मलायका का नया डांस नंबर

वर्कफ्रंट की बात करें तो मलाइका का मराठी आइटम सॉन्ग ‘माझा येक नबार’ रिलीज हो गया है। टी-सीरीज ने एक्ट्रेस का डांस वीडियो शेयर किया है. इसमें मलायका का मराठी लुक देखने को मिला। मलाइका बेहद खूबसूरत लग रही हैं. मलाइका अपने डांस से भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now