Top News
Next Story
NewsPoint

Bold Web Series : इस बोल्ड वेब सीरीज को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे, इसे अपने परिवार के साथ न देखें

Send Push

हिंदी बोल्ड वेब सीरीज: आजकल हर कोई ओटीटी प्लेटफॉर्म को पसंद कर रहा है और हर कोई इस पर मौजूद कंटेंट को पसंद करता है। यह कंटेंट काफी अलग है। इनमें से कई कंटेंट काफी स्पष्ट और यौन प्रकृति के हैं। देखने से पहले आपको अपना कमरा बंद कर लेना चाहिए।

ऐसी ही एक सीरीज है ‘सील 2’, इसमें काफी बोल्ड सीन शामिल किए गए हैं। इस वेब सीरीज में बोल्डनेस और हॉटनेस का तड़का लगाया गया है। इस वेब सीरीज में ऐसे सीन हैं जिन्हें देखने के बाद आपको शर्मिंदगी महसूस होगी। इस वेब सीरीज में हद से ज्यादा बोल्ड सीन दिखाए गए हैं।

इस सीरीज में अभिनेत्री आयशा कपूर नजर आई हैं, जो कैमरे के सामने किसी भी तरह का सीन देने में बिल्कुल भी नहीं शर्माती हैं। आयशा की फिल्म में खूबसूरती देखने लायक है।

यह भी पढ़ें Ek Phool Do Maali Web Series : क्या आपने देखी ये लेटेस्ट हिंदी वेब सीरीज, इसका वीडियो हुआ वायरल, हॉट सीन्स से भरपूर है ये वेब सीरीज.

इस वेब सीरीज में करण आयशा कपूर के साथ मुख्य भूमिका में नजर आए हैं और दोनों ने बेहद अंतरंग सीन दिए हैं, जिन्हें देखने के बाद आपके दिल की धड़कनें तेज हो जाएंगी।

इस सीरीज की कहानी एक नवविवाहित जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती नजर आती है। इस सीरीज को बोल्ड बनाने के लिए हर तरह के मसाले का इस्तेमाल किया गया है। सीरीज में कई सीन ऐसे हैं जिन्हें देखकर दर्शक भी शर्मसार हो सकते हैं।

आपको बता दें, आयशा कपूर सिर्फ ‘सील 2’ ही नहीं बल्कि कई अन्य वेब सीरीज में अपनी बोल्ड एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं। आयशा कपूर इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं।

ये भी पढ़ें: पार्टनर के साथ देखें Netflix की ये सुपर बोल्ड वेब सीरीज, इंटीमेट सीन देख मदहोश हो जाएंगे आप

आपको बता दें कि यह वेब सीरीज इतनी बोल्ड और हॉट है कि इसे देखने से पहले आपको कमरा बंद करना नहीं भूलना चाहिए। यह वेब सीरीज सिर्फ 18 प्लस के लोगों के लिए बनाई गई है, यानी इसे सिर्फ वयस्क लोग ही देख सकते हैं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now