Top News
Next Story
NewsPoint

बैसाखियों की सरकार बचाने के लिए केन्द्र कर रहा अन्य राज्यों के साथ भेदभाव : पायलट

Send Push

जयपुर, 1 अक्टूबर (हि.स.)। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के लोगों की पहली पंसद है कांग्रेस-नेशनल कांफ्रेंस अलायंस। यहां के लोगों ने कांग्रेस-नेशनल कांफ्रेंस गठबंधन को विजयी बनाने का मन बना लिया है। पिछले दस सालों में भाजपा ने जम्मू-कश्मीर की जनता की भलाई के लिए ऐसा कोई काम नहीं किया जिसके नाम पर जनता से वोट मांगे। भाजपा का लोकतंत्र में कोई विश्वास नहीं है। उन्होंने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय के कारण आज जम्मू-कश्मीर में चुनाव हो रहे है।

पायलट ने 29 सितम्बर को जम्मू-कश्मीर के चुनावी दौरे के दौरान विधानसभा क्षेत्र उधमपुर पश्चिम (जिला उधमपुर) तथा नगरोटा (जिला जम्मू) में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित चुनावी सभाओं को सम्बोधित करते हुए यह बात कहीं। उन्होंने कहा कि भाजपा में जो लोग बड़े पदों पर बैठे है, वे लोकसभा चुनावों में 400 पार का नारा लगाते नहीं थकते थे। जनता ने उनके घमण्ड को तोड़ते हुए उन्हें बहुमत तक भी नहीं पहुंचने दिया। उन्होंने कहा कि अपनी बैसाखियों की सरकार को बचाने के लिए केन्द्र सरकार अन्य राज्यों के साथ भेदभाव कर रही है।

पायलट ने जम्मू-कश्मीर की जनता से अपील की कि भाजपा के 10 सालों के कुशासन को देखते हुए जम्मू-कश्मीर के विकास, यहां के लोगों की भलाई के लिए कांग्रेस-नेशनल कांफ्रेंस अलायंस के प्रत्याशियों को विजयी बनाएं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now