Top News
Next Story
NewsPoint

राहुल गांधी मंगलवार को बहादुरगढ़ में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में करेंगे रोड शो

Send Push

झज्जर, 30 सितंबर (हि.स.)। कांग्रेस नेता राहुल गाँधी मंगलवार को बहादुरगढ़ आ रहे हैं। वह क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में रोड शो करेंगे। बहादुरगढ़ शहर के अलावा तीन गांवों में भी ग्रामीणों को संबोधित कर कांग्रेस को वोट देने की अपील करेंगे। कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र सिंह जून ने सोमवार को झज्जर रोड स्थित एक सभा कक्ष में हुई सभा में लोगों से राहुल गाँधी की भाषण सुनने के लिए शहर के मुख्य चौक में पहुँचने की अपील की।

राजेंद्र सिंह जून ने समस्त बहादुरगढ़ हलका वासियों से अपील करते हुए कहा कि लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी व लोकप्रिय सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा मंगलवार को बहादुरगढ़ विधानसभा में रोड शो के माध्यम से कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील करने के लिए आ रहे हैं। इसके उपरांत रोड शो के माध्यम से गांव बामडोली, कानोंदा व लडरावण में भी लोगों को संबोधित कर राहुल गांधी कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील करेंगे।

राजेंद्र सिंह जून ने कहा कि बहादुरगढ़ में पहुंचने पर रोड शो के दौरान नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी व लोकप्रिय सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा का हलके की जनता द्वारा शहर के लाल चौक, गांव बामडोली, कानोंदा व लडरावण में जोरदार स्वागत व अभिनंदन किया जाएगा। कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र सिंह जून ने अपील करते हुए कहा कि समस्त हलकावासी नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी व सांसद दीपेंद्र हुड्डा के रोड शो के कार्यक्रम में रिकॉर्ड संख्या में पहुंचकर उनके विचार सुने और हरियाणा से अहंकारी व दमनकारी भाजपा सरकार को 5 अक्टूबर को होने वाले मतदान में हाथ का बटन दबाकर अपनी वोट की चोट से सत्ता से बेदखल करने का संकल्प ले।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now